2020/coronavirus_in_india.jpg

MP NEWS: अस्पताल से भागे चार कोरोना संक्रमित मरीज, हड़कंप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Apr 2021

MP NEWS: अस्पताल से भागे चार कोरोना संक्रमित मरीज, हड़कंप 

शिवपुरी (Shivpuri News Today) जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित चार मरीज (Corona infected four patients) सोमवार रात बिना बताए भाग गए। अस्पताल प्रबंधन ने टीम मरीजों के घर पर भेजी, लेकिन वे घर पर भी नहीं मिले। इसके बाद चारों पर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई। इनके अलावा होम आइसोलेशन (Home isolation) वाला एक अन्य कोरोना संक्रमित हलवाई की दुकान पर काम करता मिला।

आदेशों का उल्लंघन

इस पर भी महामारी अधिनियम, लोकसेवक के आदेशों का उल्लंघन सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हेमंत दुबे, रितेश शर्मा, सौरभ बाथम और परवीन बानो कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद तीन अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे। इन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। सोमवार रात ये लोग भाग खड़े हुए।

रायसेन : चट्टान से टकराई कार, एक ही परिवर के तीन लोगों की मौत, दो अन्य गंभीर

पत्नी और बेटा भी कोरोना संक्रमित

उधर पुरानी शिवपुरी में सुभाष पार्क के पास चंदू हलवाई की दुकान पर कोरोना संक्रमित मरीज काशीराम उर्फ सुनहरी परिहार समोसे-कचौरी तल रहा था। काशीराम के साथ उसकी पत्नी और बेटा भी कोरोना संक्रमित निकले थे। इसके बाद तीनों को होम आइसोलेट किया था, लेकिन काशीराम ने दुकान पर काम करना शुरू कर दिया। पुलिस ने दुकान को बंद करा दिया और काशीराम पर प्रकरण कायम कर लिया है।

मरीजों के आइसोलेशन वार्ड से लापता होने की हमने पुलिस में रिपोर्ट कर दी है और अब पुलिस इस मामले को देख रही है। हमें उन मरीजों की लोकेशन के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं है।

- डॉ. केबी वर्मा, प्रभारी आईसोलेशन वार्ड, जिला अस्पताल शिवपुरी

SIGN UP FOR A NEWSLETTER