मध्यप्रदेश

रायसेन : चट्टान से टकराई कार, एक ही परिवर के तीन लोगों की मौत, दो अन्य गंभीर

रायसेन (Raisen News in Hindi) : रायसेन जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है तो वही कार में सवार दो अन्य लोगों को गम्भीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां घायलो की हालत स्थिर बताई जा रही हैै।

रायसेन (Raisen News in Hindi) : रायसेन जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है तो वही कार में सवार दो अन्य लोगों को गम्भीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां घायलो की हालत स्थिर बताई जा रही हैै।

बताया जाता है कि कार सवार लोग रायसेन से भोपाल जा रहे थे। कार जैसे रायसेन से करीब 18 किलोमीटर दूर रायसेन-भोपाल मार्ग पर जाखा पुल के पास पहुची पलट गई। बताया जाता है कि वहां पर एक मोड़ है।

मोड में वाहन चालक को ज्यादा समझ में नहीं आया और कार एक बडे चट्टान से जा टकरा कर पलट गई। बताया जाता है कि उक्त जगह कई वाहनों का एक्सीडेंट हो चुका है।

car collided with cliff, three dead in same family, two more serious

कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई तो वही दो अन्य लोग घायल है। मृतकों में प्रियंक तिवारी, उनकी चार माह की गर्भवती भाभी सृष्टि तिवारी और सृष्टि की बेटी मिस्त्री तिवारी शामिल है।

जानकारी के अनुसार हादसे में मृतक प्रियंक तिवारी की पत्नी लिली तिवारी और उनकी बेटी अनन्या तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज रायसेन जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Next Story