सतना

Satna Railway में लगी 20 कर्मचारियों की 24 घंटे ड्यूटी, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
Satna Railway में लगी 20 कर्मचारियों की 24 घंटे ड्यूटी, पढ़िए
x
Satna Railway में लगी 20 कर्मचारियों की 24 घंटे ड्यूटी, पढ़िए Satna । कोराना वायरस के संक्रमण के दिनों दिन ज्यादा मामले आने से रेलवे ने अलगे

Satna Railway में लगी 20 कर्मचारियों की 24 घंटे ड्यूटी, पढ़िए

Satna । कोराना वायरस के संक्रमण के दिनोंदिन ज्यादा मामले आने से रेलवे ने अलगे चरण की तैयारी शुरू कर दी है। रेलवे अस्पताल की ओर से मनोरंजन भवन में जो 20 बेड का क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था उसमें पूरे इंमजाम करने के निर्देश दिए गए हैं।

जबलपुर मंडल ने Satna Railway ने 20 कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगा दी है। जारी आदेश के तहत 16 कर्मचारी तीन-तीन दिन पालियों में तैनात रहेंगे, वहीं आठ कर्मचारियों को स्टैंड बाई रखा गया है। रेलवे ने हर विभाग से दो-दो कर्मचारियों को लगाया है। रेलवे ने क्वारंटाइन सेंटरों के समन्यव के लिए जबलपुर में एक कंट्रोल रूम बनाया है।

REWA में डॉक्टर व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA संदिग्ध

आरपीएफ को satna को 24 घंटे की सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश दिए गए हैं। सतना रेलवे का क्वारंटाइन 20 बेड का स्वीकृत था लेकिन आी तक यहां महज 10 बेड ही लगाए गए हैं। शुक्रवार को जबलपुर से आए आदेश में बेड संख्या 15 दर्शायी गई है।

इन कर्मचारियों की ड्यूटी

रेलवे ने अरविंद श्रीवास्तव, एसएम मिश्रा, प्रदीप सोनी, अमर कुमार, रामकृष्ण दुबे, एमपी त्रिपाठी, दीपक कुमार, घनश्याम वर्मा, प्रमोद कुमार राय, राहुल उपाध्याय, आरके पाण्डेय, आरके यादव, राजकिशोर प्रसाद, अतुल शिवहरे, रणविजय कुमार, जितेश कुमार सिंह, विभूति कुमार व ओमप्रकाश को अलग समय अवधि के लिए तैनात किया है।

ये कर्मचारी क्वारंटाइन में दाखिल होने वाले कारोना मरीजों का रिकार्ड रखने के साथ ही चाय, नाश्ता व खाना आदि की जिमेदारी भी देखेंगे।

Next Story