रीवा

REWA में डॉक्टर व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA संदिग्ध

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
REWA में डॉक्टर व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA संदिग्ध
x
REWA में डॉक्टर व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA संदिग्धREWA. मेडिकल कालेज के चिकित्सक व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA स

REWA में डॉक्टर व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA संदिग्ध

REWA. मेडिकल कालेज के चिकित्सक व गोवा भ्रमण से लौटे बैंक कर्मचारी CORONA संदिग्ध पाए गए हैं। दोनों का जांच सेंपल जबलपुर भेजा गया है। चिकित्सकों ने दोनों CORONA संदिग्धों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है। नोडल अधिकारी डॉ. अक्षय श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों के सेंपल जबलपुर आइसीएमआर केन्द्र भेजा गया है।

CM SHIVRAJ का ऐलान, 3 महीने का राशन और इन्हे 1-1 हजार रूपए दूंगा

बुखार पीडि़त था डॉक्टर

संजय गांधी अस्पताल के मेडिसिन विभाग में डॉ. राजेश केवट को कई दिनों से फीवर आ रहा है। CORONA के संदिग्ध होने पर डॉक्टर ने विभागाध्यक्ष से चर्चा की। एसजीएमएच के CORONA प्रभारी डॉ. मनोज इंदुलकर ने जांच नमूना लेकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि CORONA निगेटिव हैं या फिर पॅाजिटिव।

REWA में जूनियर DOCTOR कोरोना संदिग्ध, आईसोलेशन में कराया गया भर्ती

बैंक कर्मचारी का भी भेजा गया सेंपल

इसी तरह नए बस स्टैंड के आस-पास मोहल्ले में रहने वाला एक बैंक कर्मचारी अभी हाल में गोवा भ्रमण से लौटा है। जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। बैंक कर्मचारी को संदिग्ध मिलने पर खून के जांच का सेंपल लिया गया है। दोनों का जांच सेंपल जांच के लिए भेज दिया गया है। नोडल अधिकारी ने बताया कि अब तक जिले में कुल संदिग्धों की संख्या 9 हो गई। जिसमें 7 की रिपोर्ट आ गई है। दो की रिपोर्ट देरशाम तक आने की संभाना है।

अब 17 हजार से ज्यादा की स्क्रीनिंग

जिले में बाहर से आने वाले की अब तक 17 हजार से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। चिकित्सकों ने दूसरे चरण में भी स्क्रीनिंग प्रारंभ कर दिया है। शनिवार को 500 से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की गई। जबकि विदेश से आने वाले 65 से अधिक लोगों को क्वारेंटाइन की सलाह दी गई है। नगर व ग्राम पंचायतों से सूचना मिलने पर चिकित्सकों की टीम स्क्रीनिंग में जुटी है।<

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story