रीवा

REWA में जूनियर DOCTOR कोरोना संदिग्ध, आईसोलेशन में कराया गया भर्ती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
REWA में जूनियर DOCTOR कोरोना संदिग्ध, आईसोलेशन में कराया गया भर्ती
x
REWA में जूनियर DOCTOR कोरोना संदिग्ध, आईसोलेशन में कराया गया भर्तीरीवा। दुनिया के कई देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं, वहीं संक्रमित मरीजों

REWA में जूनियर DOCTOR कोरोना संदिग्ध, आईसोलेशन में कराया गया भर्ती

रीवा। दुनिया के कई देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं, वहीं संक्रमित मरीजों का इलाज करने DOCTOR एवं उनके सहयोगी स्टाफ अपनी जान जोखिम में डालकर लगे हुए हैं। ऐसे में उनमें खुद संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है। कई जगह से उनके संक्रमित होने की खबरें भी प्रकाश में आ रही हैं। इसके बावजूद उनके हौसले और जज्बे में कहीं कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है, जो अनुकरणीय है।

REWA : शीघ्र ही विद्युत इंजन के साथ चलेगी Rewanchal Superfast, 110 KM की होगी रफ़्तार

हालांकि पूरे संभाग में अभी तक किसी के संक्रमित होने की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। इसके बावजूद स्वास्थ्य महकमा किसी प्रकार की कोताही नहीं बरत रहा है। चिकित्सकों को जहां थोड़ा भी संदेह हुआ कि तुरंत सेंपलिंग करके उसे जांच के लिए भेज रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को स्वास्थ्य महकमे द्वारा दो सेंपल जांच के लिए आईसीएमआर जांच केन्द्र जबलपुर भेजे गये हैं, जिसकी रिपोर्ट देर रात तक आने के आसार बताये गए हैं। भेजे गए सेंपल में से एक जूनियर DOCTOR व दूसरा नये बस स्टैण्ड के पास रहने वाले एक युवक का बताया गया है।

गोवा घूमने गया था युवक :

शहर के नये बस स्टैण्ड के पास रहने वाला युवक गोवा से लौटकर कुछ ही दिनों पहले आया था। उसे गले में थोड़ी खरास महसूस हो रही थी। इसकी जानकारी मिलते ही DOCTOR ने उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है तथा उसका सैंपल लेकर जांच के लिए जबलपुर स्थित जांच केन्द्र भेजा गया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story