रीवा

Trs College Rewa के 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट, घंटो चलती रही वारदात...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Trs College Rewa के 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट, घंटो चलती रही वारदात...
x
Trs College Rewa के 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट, घंटो चलती रही वारदात...ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय (Trs College Rewa) में आए दिन छात्र

Trs College Rewa के 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट, घंटो चलती रही वारदात…

रीवा। ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय (Trs College Rewa) में आए दिन छात्र गुटों के बीच मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसके पहले भी छात्रों के बीच मारपीट और हत्या जैसी घटनाएं घटित हो चुकी हैं। शुक्रवार दोपहर बोलेरो सवार छात्रों का एक दर्जन छात्रों ने कॉलेज चौराहे से पीछा किया। आगे-आगे बोलेरो सवार छात्र फिल्मी स्टाइल में भाग रहे थे, जबकि एक दर्जन दोपहिया वाहनों में सवार 2 दर्जन से अधिक छात्र लाठी डंडा लहराते हुए पीछा कर रहे थे।

बोलेरो सवार छात्रों ने भागते हुए समान थाना पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन पीके स्कूल के सामने जाम में फंस गए। मौका पाते ही मोटरसाइकिल सवार दो दर्जन युवक बोलेरो सवार छात्रों के ऊपर टूट पड़े और पहले तो गाड़ी के अंदर घुसकर जमकर पीटा इसके बाद बाहर निकाल कर पिस्टल तान दी और लाठीडंडे से जमकर धुनाई कर दी। इतना ही नहीं, गाड़ी में भी जमकर तोडफ़ोड़ की।

इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे CM Shivraj, व्यवस्थाओं की ली जानकारी

भीड़ एकत्रित होते देख मोटरसाइकिल सवार छात्र भाग निकले। इसके बाद साथियों ने घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर मामला पंजीबद्ध कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय के बीएससी फाइनल ईयर के छात्र जितेंद्र पाठक, अमित तिवारी, आदर्श ठाकुर और एक अन्य निवासी गंगेव बोलेरो में सवार होकर फोटोशूट के लिए जा रहे थे।

Trs College Rewa के 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट, घंटो चलती रही वारदात...

बोलेरो सवार जैसे ही टीआरएस कॉलेज चौराहे पर पहुंचे, इमली के पेड़ के नीचे पहले से खड़े मोटरसाइकिल सवार लगभग 2 दर्जन छात्रों ने उनका पीछा कर लिया। गाली गलौज की आवाज सुनते ही बोलेरो सवार भाग निकले तो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पीछा कर लिया। अपनी जान बचाने के लिए उन्होंने समान थाना जाने का प्रयास किया, लेकिन पीके स्कूल के सामने लगे जाम में बोलेरो फंस गई और पीछा करने वाले छात्रों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी।

मारपीट में जितेंद्र पाठक, अमित तिवारी और एक अन्य के हाथ पैर में गंभीर धारदार औजार से चोट लगी है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की मानें तो मारपीट करने वालों ने शिवम मिश्रा, सत्यम पाठक, मयंक शुला और इनके अन्य साथी शामिल हैं, जो चिरहुला कॉलोनी और जनता कॉलेज के पास के रहने वाले हैं।

मारपीट करने वाले छात्र भी टीआरएस कॉलेज के फाइनल ईयर के छात्र बताए जाते हैं। विवाद का कारण पिछले वर्ष दोनों गुटों के बीच हुई मारपीट है। घायलों की शिकायत पर समान थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

बहुत हुई विंध्य की उपेक्षा, अब बर्दाश्त नहीं: नारायण-Shahdol News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story