मध्यप्रदेश

सेल्फी में बिगड़ा संतुलन गहरे कुएं में गिरी युवती, बचाने गया युवक भी फंसा : MP NEWS UPDATE

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 5:33 PM GMT
सेल्फी में बिगड़ा संतुलन गहरे कुएं में गिरी युवती, बचाने गया युवक भी फंसा : MP NEWS UPDATE
x
रतलाम (MP NEWS UPDATE ) । युवाओ में बढ़ा सेल्फी का क्रेज उन्ही के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। सेल्फी की खतरनाक सीन सुजालपुर में देखने को मिला। एक युवती जो बाबा की दरगाह मे दर्शन करने गई थी। लेकिन वह बाद में वहीं मैाजूद एक कुएं के पास पहुंच गई और सेल्फी लेने लगी इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह 50 फिट के करीब गहरे कुंएं मे जा गिरी। 

सेल्फी में बिगड़ा संतुलन गहरे कुएं में गिरी युवती, बचाने गया युवक भी फंसा : MP NEWS UPDATE

रतलाम (MP NEWS UPDATE ) । युवाओ में बढ़ा सेल्फी का क्रेज उन्ही के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। सेल्फी की खतरनाक सीन सुजालपुर में देखने को मिला। एक युवती जो बाबा की दरगाह मे दर्शन करने गई थी। लेकिन वह बाद में वहीं मैाजूद एक कुएं के पास पहुंच गई और सेल्फी लेने लगी इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह 50 फिट के करीब गहरे कुंएं मे जा गिरी।

वही साथ में मौजूद युवक ने युवती की जान बचाने के लिए गहरे कुएं में घुस गया लेकिन वह भी फंस गया। गनीमत यह रही कि युवती को तैरना आता था जिससे वह अपने जीवन की रक्षा करनें में सफल रही। वही बाद में ग्रामीणों की मदद से युवती को बाहर निकाला गया।

मानवता शर्मसार: अस्पताल से महिला को घसीटकर गार्ड ने किया बाहर, तमाशा देखते रहे आमजन....

के पिपलौदा थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावरा के रहने वाले अफसाना 23 वर्ष तथा जफर हुसैन 23 वर्ष सुजापुर में बाबा की दरगाह पर गये हुए थंे। इसी दौरान दरगाह के सामने रोड के दूसरी ओर कुएं के पास जाकर अफसाना अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह कुएं में जा गिरी।

बताया जाता है कि वहीं मौजूद हुसैन बचाने के लिए लोगांे से मदद की गुहार लगाई। ओर वह स्वयं कुंऐ में उतर गया। वहीं बाद मे ग्रामीण भी आ गयंे और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में रस्सी डालकर दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला लिया है।

बताया गया है कि पुलिस ने दोनों को सुरक्षित निकालने के बाद इलाज के लिए आस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों को जांच करने के बाद छुट्टी दे दी गई। दोनेा ही पूरी तरह सामान्य बताए जा रहे हैं। वहीं पलिस ने दोनों को इस तरह सेल्फी में खतरा उठाने से बचने की सलाह दी।

MP में बिजली उपभोक्ताओं को फिर लगेगा बिल का तगड़ा झटका, बिजली बिल बढ़ाने जा रही हैं कंपनियां

महाराष्ट्र का बाबा मध्यप्रदेश में भगा रहा भूत, भक्तों से वसूल रहा था 7500 रूपए, पुलिस को देख...

MP NEWS UPDATE: प्रदेश बंद का मिला जुला असर, भोपाल में पूर्व मंत्री समेत 11 लोग गिरफ्तार...

Next Story