रीवा

खेत में मिली महिला की लाश, सड़क पर रखा शव, रेप के बाद हत्या का आरोप..:REWA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
खेत में मिली महिला की लाश, सड़क पर रखा शव, रेप के बाद हत्या का आरोप..:REWA NEWS
x
खेत में मिली महिला की लाश, सड़क पर रखा शव, रेप के बाद हत्या का आरोप..:REWA NEWS जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत सरई गांव में

खेत में मिली महिला की लाश, सड़क पर रखा शव, रेप के बाद हत्या का आरोप..:REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) । जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत सरई गांव में एक 45 वर्षीय महिला की लाश सरसों के खेत में छत-विछत हालत में पाई गई है। परिजनों का आरोप है कि महिला का रेप करने के बाद मारपीट करके हत्या की गई और फिर करंट से जला दिया गया है।

खेत पर काम करने गई थी महिला

मृतक महिला की पहचान रामकली कोल पत्नी मंथेर कोल निवासी सर्रइ के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि गांव के ही रामकिशन तिवारी के द्वारा नरेन्द्र द्विवेदी का खेत अधिया में लिया गया है। उक्त खेत में महिला काम कर रही थी।

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के रीवा परिसर में वरिष्ठ पत्रकार विकास शर्मा दी गई श्रद्धांजलि : REWA NEWS

सड़क पर रखा शव

महिला के परिजनों ने शुक्रवार को लालगांव-क्योटी तिराहा मार्ग में महिला का शव रख कर दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे। सुबह 11 बजे शव से परिजन शव रख कर 5 घंटे तक बैठे रहे। मौके पर पहुचे एसडीओपी सहित पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाइस दी है कि पूरे मामले की जांच की जायेगी और दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

बिना डिग्री का बना डॉक्टर, दवा दुकान में करता था ईलाज, प्रशासन ने किया सील…: REWA NEWS

जंगल में घुसे शिकारियों का वनकर्मी ने किया पीछा, वीडियो बनाते देख मारी गोली-Dewas News

Double Murder / MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story