भोपाल

जंगल में घुसे शिकारियों का वनकर्मी ने किया पीछा, वीडियो बनाते देख मारी गोली-Dewas News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
जंगल में घुसे शिकारियों का वनकर्मी ने किया पीछा, वीडियो बनाते देख मारी गोली-Dewas News
x
MP News : भोपाल। प्रदेश के देवास जिले स्थित पुंजापुरा जंगल में एक वनकर्मी की शिकारियों ने हत्या कर दी है। यह घटना उस समय हुई जब जंगल में घुसे

राजकीय सम्मान से आज हुआ अंतिम संस्कार, देवास के पुंजापुरा जंगल की घटना- Dewas News

MP News : भोपाल। प्रदेश के देवास जिले स्थित पुंजापुरा जंगल में एक वनकर्मी की शिकारियों ने हत्या कर दी है। यह घटना उस समय हुई जब जंगल में घुसे शिकारियों का वनकर्मी ने पीछा करके उन्हें रोकने की कोशिश की। इस दौरान वनकर्मी ने शिकारियों का बाइक से पीछा किया और उनका वीडियो बनाने लगा। वनकर्मियों द्वारा शिकारियों का वीडियो बनाने के दौरान शिकारियों ने उन पर फायर कर दिया। जिससे उन्हें सीने में गोली जा लगी और वनकर्मी की मौके पर मौत हो गई।

MP News : राजकीय सम्मान से आज हुआ अंतिम संस्कार, देवास के पुंजापुरा जंगल की घटना
वनकर्मी मदनलाल वर्मा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वनकर्मी चलती बाइक से वीडियो बनाने के दौरान उन्हें सरेंडर करने को कहा, लेकिन शिकारी जवाब में बंदूक लहराने लगे। पर जिस पर वनकर्मी ने उन्हें कहा कि चलाओ गोली। इतने में शिकारियों ने वनकर्मी पर गोली चला दी। गोली सीधे वनकर्मी के सीने में जा लगी। जिससे तड़पते हुए वनकर्मी वहीं पर गिर गए। इस दौरान शिकारी मौके से अपनी गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए।

Satna News : इधर-से-उधर हुये थाना प्रभारी, जिला पुलिस बल में फेरबदल…

जब शाम तक वनकर्मी अपने हेड आॅफिस नहीं पहुंचा तो अन्य स्टाफ ने उनकी तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान जंगल में उनकी लाश लतपत हालत में मिली। जब उनका मोबाइल चेक किया गया तो उक्त वीडियो मिला। जिससे पूरी घटना का खुलासा हुआ।

कौन है वनकर्मी

वनों की सुरक्षा के दौरान ड्यूटी में तैनात जिस वनकर्मी की शिकारियों ने हत्या की है वह मूलतः उज्जैन जिले के रहने वाली हैं। जिनका नाम मदनलाल वर्मा हैं। वह देवास जिले स्थित पंुजापुरा जंगल में पदस्थ थे। शुक्रवार के दिन उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। दूसरी ओर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

किसान आंदोलन : दिल्ली छोड़ 6 फ़रवरी को पूरे देश में होगा चक्काजाम, आपको ये बातें जानना है जरूरी…

Double Murder / MP के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

MP : V Mart को कैरीबैग का पैसा लेना पड़ा भारी, उपभोक्ता फोरम का फैसला, कहा…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story