2020/GIRLFRIEND_BOYFRIEND_2.png

REWA NEWS: अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, उठा लिया खौफनाक कदम

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Apr 2021

REWA NEWS: अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, उठा लिया खौफनाक कदम 

रीवा (REWA NEWS IN HINDI) : रीवा में आए दिन हो रही वारदातों ने प्रशासन को सोचने में मजबूर कर दिया है. इन दिनों रीवा यूपी, बिहार से कम नहीं है. आपको बता दे की कॉलेज में एक छात्र को दोस्तों के साथ सेल्फी लेना उस समय महंगा पड़ गया जब उसकी सेल्फी में एक छात्रा कैद हो गई।

COVID-19 in REWA / रीवा में फिर मिलें 60 नए संक्रमित, लगातार बढ़ रहें पॉजिटिव मरीज

सोशल मीडिया में वायरल किया

छात्र ने ली गई सेल्फी को सोशल मीडिया में वायरल किया जिसे देखते ही छात्रा का बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ कॉलेज पहुंचा और उक्त छात्र के साथ मारपीट करने लगा, जिसका बीच-बचाव करने पहुंचे कॉलेज के सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर पुलिस तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है। घटना चोरहटा थाना क्षेत्र के एक कॉलेज की है।

मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज में पढऩे वाला छात्र दोस्तों के साथ सेल्फी लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसे छात्र अनीस तिवारी ने देखा तो अपने दोस्त दीपक तिवारी और सचिन द्विवेदी के साथ कॉलेज पहुंच गया। जहां उक्त छात्र के साथ मारपीट करने लगा।

बीच-बचाव करते सुरक्षाकर्मी घायल 

बीच-बचाव करते सुरक्षाकर्मी उपेंद्र शर्मा पिता संकर्षण शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी जोगनिहाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख अन्य छात्र एकत्र हुए । अपने आप को घिरता देख तीनों छात्र मौके से भाग निकले, वहीं कॉलेज के स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर मारपीट करने वाले अनीस तिवारी, दीपक तिवारी और सचिन द्विवेदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER