रीवा

COVID-19 in REWA / रीवा में फिर मिलें 60 नए संक्रमित, लगातार बढ़ रहें पॉजिटिव मरीज

Aaryan Dwivedi
6 April 2021 7:46 PM GMT
COVID-19 in REWA / रीवा में फिर मिलें 60 नए संक्रमित, लगातार बढ़ रहें पॉजिटिव मरीज
x
New Coronavirus Cases in Rewa / रीवा. रीवा जिले में एक बार फिर कोरोना (COVID-19) के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं. पिछले 24 घंटे में जिले भर से 60 नए पॉजिटिव केस सामने आएं हैं. जिनमें से 25 संक्रमित शहरी क्षेत्रों के हैं. 

New Coronavirus Cases in Rewa / रीवा. रीवा जिले में एक बार फिर कोरोना (COVID-19) के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं. पिछले 24 घंटे में जिले भर से 60 नए पॉजिटिव केस सामने आएं हैं. जिनमें से 25 संक्रमित शहरी क्षेत्रों के हैं.

एक हफ्ते में 254 नए कोरोना संक्रमित मिलें

रीवा में एक बार फिर कोरोना का कम बैक हुआ है. आगाज भी तेजी से हो रहा है. बात एक हफ्ते की करें तो रीवा में 254 नए मरीज मिले हैं. इससे रीवा प्रशासन की टेंशन बढ़ गई है. इन दिनों आ रही कोरोना जांच की रिपोर्ट चौकाने वाली रही है. सोमवार की शाम से मंगलवार की शाम 6.30 बजे तक जिले में 60 नए संक्रमित मिले हैं. ये 712 लोगो की जांच में से निकले पॉजिटिव केस हैं. इसके पहले सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 57 लोग संक्रमित मिले थें.

कहाँ से कितने केस

मंगलवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में रीवा शहर से 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद सबसे अधिक 11 मरीज गंगेव और त्योंथर में 8 मिलें हैं, मऊगंज में 6, सिरमौर में 5, हनुमना-रायपुर कर्चुलियान में 2-2 एवं गोविंदगढ़ में 1 संक्रमित की पुष्टि हुई है.

दिन - कोरोना मरीज की संख्या

31 मार्च, बुधवार - 25

1 अप्रैल, गुरुवार - 20

2 अप्रैल, शुक्रवार - 21

3 अप्रैल, शनिवार - 29

4 अप्रैल, रविवार - 42

5 अप्रैल, सोमवार - 57

6 अप्रैल, मंगलवार - 60

लोग लापरवाह, पर कोरोना बेपरवाह

रीवा में वैक्सीनेशन और कोरोना की जांच में तेजी के लिए कहा गया है. लोगों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने एवं फालतू भीड़ भरी जगहों में न जाने की अपील की जा रही है. लेकिन लोग हैं की अब भी नहीं मान रहें. यानि लोग जितना ही लापरवाह हो रहें हैं कोरोना का संक्रमण उतना ही अधिक बेपरवाह हो रहा है. अगर ऐसी ही स्थिति रही तो आने वाले दिनों में भयावह स्थिति देखने को मिलेगी.

Next Story