रीवा

Rewa News: 50 फिट उॅची पानी की टंकी से युवक ने लगाई छलांग, गंभीर रूप से घायल

Aaryan Dwivedi
22 Feb 2021 3:34 PM GMT
Rewa News: 50 फिट उॅची पानी की टंकी से युवक ने लगाई छलांग, गंभीर रूप से घायल
x
रीवा। शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत शिवनगर में स्थित पानी की टंकी से रामकिरावत नामक युवक ने छलांग लगा दिया। उसे गंभीर रूप से घायल होने के कारण ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रीवा। शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत शिवनगर में स्थित पानी की टंकी से रामकिरावत नामक युवक ने छलांग लगा दिया। उसे गंभीर रूप से घायल होने के कारण ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घरेलू समस्या से है परेशान घायल युवक का कहना है कि वह घरेलू समस्या से परेशान है। घर से वह नाराज होकर निकला और मोहल्ले में स्थित पानी की टंकी में छलांग लगा दिया।

Rewa News: 50 फिट उॅची पानी की टंकी से युवक ने लगाई छलांग, गंभीर रूप से घायल

इस घटना में घायल का दोनों पांव टूट गया है। दरअसल जिस पानी की टंकी से युवक ने छलांग लगाई है वह 50 फिट से ज्यादा उॅचाई पर है। घटना से कालोनी में खलबली युवक के द्वारा उठाये गये कदम की जानकारी आस-पास के लोगो को लगी तो खलबली मच गई और वे पानी की टंकी के पास पहुचे। घटी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

वही पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है। पानी की टंकी में इन दिनों चढकर आत्महत्या के प्रयास किये जाने की घटनाये लगातार सामने आ रही है। इससे पूर्व सिरमौर चौराहे पर भी एक व्यक्ति पानी की टंकी पर चढ़ गया था। वही अब शिवनगर में युवक के द्वारा पानी की टंकी से छलांग लगाये जाने की घटना के बाद पानी की टंकी को आत्महत्या के प्रयास का प्वांइट माना जाने लगा है।

MP News : मप्र विधानसभा के 18वें निर्विरोध अध्यक्ष बने विंध्य के गिरिश गौतम, सम्हाली कुर्सी, सत्र की...

64MP क्वाड कैमरा, 7000MAH बैटरी से लैस Samsung Galaxy F62 की सेल शुरू, मिल रहा भारी डिस्काउंट

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Next Story