रीवा

कैबिनेट से बाहर होने के बाद पहली बार REWA विधायक RAJENDRA SHUKLA ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
कैबिनेट से बाहर होने के बाद पहली बार REWA विधायक RAJENDRA SHUKLA ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए
x
कैबिनेट से बाहर होने के बाद पहली बार REWA विधायक RAJENDRA SHUKLA ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए रीवा: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री SHIVRAJ SINGH के ख़ास

कैबिनेट से बाहर होने के बाद पहली बार REWA विधायक RAJENDRA SHUKLA ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए

रीवा: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री SHIVRAJ SINGH के ख़ास माने जाने वाले REWA विधायक और पूर्व मंत्री RAJENDRA SHUKLA को कैबिनेट से बाहर कर दिया गया. आपको बता दे की सिंधिया और उनके खेमे के विधायकों का भाजपा में शामिल हो जाने के कारण भाजपा के कई दिग्गज नेता शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल नहीं हो सके. राजेंद्र शुक्ल भले ही मंत्रिमंडल में शामिल न हो सके लेकिन उनका विकास के प्रति रूतबा देख सभी आश्चर्य चकित रह गए.

Ex CM कमलनाथ को भाजपा के बागियों का इंतज़ार, दिग्विजय के गढ़ में ढूढ़ रहें हैं आलिशान बंगला

भोपाल से लौटने के बाद उनका रुतबा पहले की अपेक्षा और ज्यादा तेजस था उन्होंने कहा कि उनके इलाके की पब्लिक को किसी तरह की कठिनाई का सामना करना पड़े। फिर इस वक्त जब नागरिक भाजपा नेतृत्व से नाराज हैं, उन्हें अपने इलाके के विकास की उपेक्षा का भय सता रहा हो। ऐसे में पूर्व मंत्री शुक्ल ने इलाके के विकास के बाबत अधिकारियों संग बैठक की।

REWA के अफसरों की मेहरबानी, 10 करोड़ के आवास अमीरो में बाँट दिए, कलेक्टर को हुई जानकारी फिर..

उन्होंने अधिकारियो की मीटिंग कर शहर के अस्पताल चौराहे, संजय गांधी हॉस्पिटल के सामने के चौक, सिरमौर चौराहा तथा जयस्तंभ के सर्किल में सुधार एवं व्यवस्थित करने के प्रयास करें। जयस्तंभ चौराहे के गोल चक्कर का आकर घटाने से आवागमन सुगम होगा। चोरहटा से रतहरा मुख्य सड़क में अनुपयोगी कट्स को बंद करने तथा डिवाइडर को व्यवस्थित करने के लिए नगर निगम निर्माण कार्य कराएं।

BSF के जवान ने लड़की से SATNA और MAIHAR के होटल में किया था बलात्कार फिर अश्लील वीडियो बनाकर..

बैठक में रीवा संभाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन, कलेक्टर इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह, आयुक्त नगर निगम मृणाल मीणा, एसडीएम हुजूर फरहीन खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा, डीएसपी यातायात मनोज वर्मा, नगर निगम के अधीक्षण यंत्री शैलेंद्र शुक्ला, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण नरेंद्र शर्मा, उपायुक्त नगर निगम एसके पांडे, कार्यपालन यंत्री नगर निगम एसके चतुर्वेदी, राजेश पांडेय उपाध्यक्ष जिला गो-संवर्धन बोर्ड आदि मौजूद रहे। [signoff]
Next Story