रीवा

Rewa Local News / प्रशासन ने JCB से ढहाया अवैध निर्माण

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Rewa Local News / प्रशासन ने JCB से ढहाया अवैध निर्माण
x
Rewa Local News / रीवा। शासकीय जमीन में किए गए अवैध निर्माण को पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने हटा दिया और जमीन को पीएम आवास के लिए खाली क

Rewa Local News / रीवा। शासकीय जमीन में किए गए अवैध निर्माण (Administration demolishes illegal construction) को पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने हटा दिया और जमीन को पीएम आवास के लिए खाली करा दिया गया है।

बताया जाता है कि चंदा नामदेव निवासी महाजन टोला के द्वारा शासकीय जमीन में अवैध निर्माण करा लिया गया था। जिसे प्रशासन के द्वारा कई बार नोटिस जारी की गई, लेकिन अतिक्रमण कारी शासकीय जमीन मुक्त नहीं कर रही थी।

अवैध सोनोग्राफी मशीन संचालित करने वाले फरार डाॅक्टर के विरूद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी

मंगलवार को नायब तहसीलदार यतीश चंद्र शुक्ला और बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर दल बल के साथ पहुंचे और उक्त अतिक्रमण कर बनाई गई दुकान को गिरा दिया।

Rewa Local News / प्रशासन ने JCB से ढहाया अवैध निर्माण

हालांकि अतिक्रमण कारी के द्वारा विरोध करने का प्रयास किया गया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस के सामने उसकी एक नहीं चली और बरसों से कीमती जमीन पर किए गए कब्जे को मुक्त करा लिया गया।

प्रशासन के द्वारा की गई कार्यवाही के बाद अन्य अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि कई ऐसे अतिक्रमण कारी हैं जिन पर पुलिस की नजर नहीं पड़ रही है।

Rewa Jan Sunwai / कलेक्टर ने तीन पीडि़तों को आर्थिक सहायता दी, 169 आवेदन पत्रों में की जन सुनवाई

ऐसे ही एक अतिक्रमण कारी ने बोदाबाग में मंदिर के नाम पर अवैध कब्जा जमा रखा है, जिसकी शिकायत मऊगंज विधायक सुखेंद्र सिंह ने कलेटर से की है। अब देखना यह है कि यह अतिक्रमण कब तक हट पाता है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story