रीवा

रीवाः कांग्रेस पार्टी में दावेदारो से भरवाये गये वचन पत्र, भितरघात न हो फूंक-फूंक कर रखे जा रहे कदम...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
रीवाः कांग्रेस पार्टी में दावेदारो से भरवाये गये वचन पत्र, भितरघात न हो फूंक-फूंक कर रखे जा रहे कदम...
x
रीवाः कांग्रेस पार्टी में दावेदारो से भरवाये गये वचन पत्र, भितरघात न हो फूंक-फूंक कर रखे जा रहे कदम... नगरीय निकाय चुनाव को देखते

रीवाः कांग्रेस पार्टी में दावेदारो से भरवाये गये वचन पत्र, भितर घात न हो फूंक-फूक कर रखे जा रहे कदम…

रीवा (REWA LOCAL NEWS) । नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुये कांग्रेस पार्टी फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है। शायद यही वजह है कि पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारी दावेदारों को समझाइस दे रहे है कि उम्मीदवार चाहे कोई भी हो उन्हे पार्टी के बैनर तले ही काम करना हैं। वही वचन पत्र भी भरवा रहे है।

प्रदेश के पूर्व मंत्री ने की चर्चा

कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री एवं रीवा जिले के प्रभारी हर्ष यादव पार्टी के दावेदारों की नब्ज टटोलने के लिये रीवा के राजनिवास पहुचे और पार्टी के लोगो से चर्चा की है। उन्होने कहां कि भाजपा शासन से हर कोई परेशान है। जनता कांग्रेस के साथ है और उनका चाहे कोई भी उम्मीदवार हो वह जनता की पंसद बनेगा।

रीवाः कांग्रेस पार्टी में दावेदारो से भरवाये गये वचन पत्र, भितरघात न हो फूंक-फूंक कर रखे जा रहे कदम...

शादी का झांसा देकर नर्सिंग छात्रा का युवक ने किया शारीरिक शोषण, फिर युवती ने..

दावेदारों की लम्बी है कतार

कांग्रेस पार्टी में महापौर एवं पार्षद पद के लिये दावेदारो की लम्बी कतार है। जिस तरह से दावेदारों ने हर्ष यादव के समझ अपनी दावेदारी पेश की है उससे तो यह साफ हो गया है कि पार्टी के लोग नगरीय निकाय चुनाव को लेकर तैयारी में है।

सता रहा भितार घात

कांग्रेस पार्टी में दावेदारों की लम्बी सूची होने तथा जोरदार दावेदारी से शायद प्रदेश पदाधिकारियों को डर सता रहा है कि टिकट न मिलने की स्थित में पार्टी के जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता विरोध में न आ जाये। बताया जा रहा है कि हर्ष यादव के समझ दावेदारों ने यह भी साफ कर दिया है कि पार्टी के सक्रिय कार्यकर्त्ता को ही टिकट दिया जाये। बाहरी व्यक्ति को टिकट देने से पार्टी में विरोध हो जायेगा।
बहरहाल देखना यह है कि उॅट किस करवट बैठता है यानि कि प्रदेश पदाधिकारी पार्टी के लोगो की बातों को गौर करके टिकट का वितरण करते है या फिर पार्टी कोई अन्य पैतरा अपनाती है। यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

एक कप चाय के विवाद में चली गई युवक की जान,पढ़िए पूरी खबर : Vindhya News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story