मध्यप्रदेश

एक कप चाय के विवाद में चली गई युवक की जान,पढ़िए पूरी खबर : Vindhya News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
एक कप चाय के विवाद में चली गई युवक की जान,पढ़िए पूरी खबर : Vindhya News
x
एक कप चाय के विवाद में चली गई युवक की जान,पढ़िए पूरी खबर : Vindhya News एक कप चाय को लेकर हुए विवाद में युवक की जान चली गई। बताया

एक कप चाय के विवाद में चली गई युवक की जान,पढ़िए पूरी खबर : Vindhya News

सीधी (Sidhi News) । एक कप चाय को लेकर हुए विवाद में युवक की जान चली गई। बताया गया है कि विगत 22 जनवरी को युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी जहां उसे गंभीर चोट पहुंची थी। युवक को घायल अवस्था मंे सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर उसे रीवा जिले के संजय गांधी अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।

इसके बाद उसका उपचार चित्रकूट अस्पताल में कराया गया है। जहां अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद युवक को घर ले जाया गया। लेकिन विगत दिनों युवक की अचानक तबियत बिगड़ गई और उसे सीधी जिला चिकित्सालय में भती कराया जहां उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमतीर शारदा पटेहरा निवासी राजबहोर जायसवाल के साथ कुछ लोगों द्वारा 22 जनवरी को मारपीट की गई थी।

क कप चाय के विवाद में चली गई युवक की जान,पढ़िए पूरी खबर : Vindhya News

सभी से मुस्कुराते हुए बातें करना पति को लगा नागवार, बच्चों को सुलाकर पत्नी की निर्दयतापूर्वक कर दी हत्या

मारपीट में युवक के शरीर के अन्य हिस्सों के साथ ही आंख में गंभीर चोट पहुंची थी। परिजनों द्वारा पहले युवक को सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया लेकिन सुधार न होने पर संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां भी सुधार नहीं हुआ तो चित्रकूट अस्पताल ले जाया गया। जहां से युवक के स्वास्थ्य में कुछ सुधार होने पर परिजन घर ले गये लेकिन विगत दिनों युवक को तबियत बिगड़ गई और परिजनों ने सीधी जिला चिकित्सालय में कराया। जहां युवक की मौत हो गई।

परिजनों ने अस्पताल चौराहे में शव रखकर किया प्रदर्शन

युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल चैराहा सीधी में मृतक का शव रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइस देते हुए लोगांे को शांत कराया। अधिकारियों ने परिजनों को आश्वासन दिया कि मारपीट करने वालों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Rewa : पेड़ में लटकता मिला युवक का शव, परिजन हत्या का लगा रहे आरोप…

सोहागी पहाड़ से गिरा ट्रक, चालक व परिचालक की मौत : REWA LOCAL NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story