रीवा

रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज...
x
रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज...रीवा। शहर के सामान थाना में दर्ज लव जिहाद मामले में आरोपित

रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज…

रीवा। शहर के सामान थाना में दर्ज लव जिहाद मामले में आरोपित को गिरफ्तार न किये जाने से बजरंग सेना ने आक्रोश व्यक्त किया है। बजरंग सेना के संभागीय अध्यक्ष देवेन्द्र शुक्ला ने आईजी से मांग की है कि पुलिस युवराज खान निवासी गुढ़ थाना बदवार को गिरफ्तार करें अन्याथा संगठन लव जेहाद को लेकर आंदोलन करेगा।

रीवाः विंध्य में एंजाइमा, हार्टअटैक, हार्ट ब्लाक, फेब्योर और हार्ट बाल्व की बढ़ रही बीमारियां, ऐसे होगा बचाव…

नाम बदलकर किया था अगंवा

बंजरग सेना के संभागीय अध्यक्ष देवेन्द्र शुक्ला ने बताया कि युवराज खान निवासी बदवार ने हिन्दु लड़की को अपना नाम राहुल बता कर उसे अगवा करके 20 दिनों तक बंधक बना कर रखे हुये था।

रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज...

बजरंग सेना ने उठाई थी आवाज

दरअसल पीड़िता के परिजन बजरंग सेना से सर्म्पक किये और सगंठन के लोगो ने जहा अगंवा की गई लड़की को न्याय दिलाने के लिये पहल की वही पुलिस अधिकारियों से सम्पर्क करके घटना की सच्चाई से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस ने लब जेहाद का मामला दर्ज किया।

विद्याभूषण मेडिकल में शहडोल व रीवा पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में नशीली सामग्री जब्त, दवा कारोबारी को गिरफ्तार कर शहडोल ले गई पुलिस…

अध्यक्ष देवेन्द्र शुक्ला ने कहां कि दर्ज मामले में पुलिस ने अभी तक आरोपित इबरार उर्फ युवराज खान उर्फ राहुल की गिरफ्तारी नही की है और इससे पुलिस की कंमजोर कार्यप्रणाली सामने आ रही है। जबकि प्रदेश सरकार लव जेहाद कानून को लेकर सख्त है। ऐसे में पुलिस अविलंब गिरफ्तारी करें।

रीवा: गोली मारकर युवक की हत्या, खिंचा सनाका, पुलिस हांका की खुली पोल…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story