रीवा

रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर रीवा: मौत कब किसकी आ जाये कोई भरोसा नहीं है. कहते है मौत भी एक बहाना

रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: मौत कब किसकी आ जाये कोई भरोसा नहीं है. कहते है मौत भी एक बहाना ढूढ़ती है और मौत को एक बहाना मिल भी गया. मिली जानकरी के मुताबिक चाकघाट थाना अंतर्गत अमिलकोनी गांव में 3 युवक नहर में नहाने उतरे तो पानी की तेज धारा ने तीनो युवको को बहा दिया जिसमे 2 युवक तो बच गए लेकिन 1 को मौत नसीब हुई.
आपको बता दे की मृतक की पहचान फैजाद खान पुत्र रमजाद खान 23 वर्ष निवासी चाकघाट के रूप में की गई है। उसके दो साथी नवी खान 21 वर्ष एवं लल्ला सिंह 23 वर्ष दोनों निवासी चाकघाट को इलाज के लिए चाकघाट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकरी के मुताबिक तीनो युवक नहर के पानी से अनजान थे और मौसम का मजा लेने गए थे लेकिन कुदरत को कुछ और मंजूर थे अंततः एक युवक की जान चली गई. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है.

सीधी: कोतवाली में हुआ कोरोना बिस्फोट, जिले में 29 नए पॉजीटिव

सीधी (विपिन तिवारी) मध्य प्रदेश के सीधी में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है जहां एक साथ 29 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं सबसे बड़ी बात यह है कि यहां 5 लोग सिटी कोतवाली थाने में तैनात पुलिसकर्मी हैं । रिपोर्ट आने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है

रीवा: मेडिकल कालेज में सहायक प्राध्यापक के निलंबन पर कुर्मी, कुशवाहा समाज संगठनों ने उठाए सवाल, कमिश्नर-कलेक्टर को घेरा

सीधी जिले में एक साथ 29 लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं इसके बाद पूरे जिले में हड़कंप की स्थिति है सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि पुलिस विभाग में भी पुलिसकर्मी इसमें संक्रमित हुए हैं।
लिस्ट के मुताबिक पांच पुलिसकर्मी कोतवाली थाना क्षेत्र के हैं अब प्रशासन इस मामले में सभी के कांटेक्ट तलाशने शुरू कर दिए हैं । इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग में भी कोरोनावायरस संक्रमित कुछ लोग पाए गए हैं ।

रीवा: विश्वविद्यालय में छात्रों की बढ़ती भीड़ देख शिक्षा विभाग ने जारी की नई गाइडलाइन

जिले में अब कुल कोरोनावायरस संक्रमण की संख्या 164 पहुंच चुकी है जबकि जिले में कोरोनावायरस संक्रमण के 75 एक्टिव केस में इसके अलावा एक ब्यक्ति कि वायरस संक्रमित की यहां मौत भी हो चुकी है जबकि 88 लोग कोरोनावायरस को हराकर घर जा चुके हैं।

रीवा में लगातार जारी है बारिश, जन्माष्टमी में मौसम हुआ खुशनुमा, कई इलाकों में पानी भरा

रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story