रीवा

रीवा में फिर रेप: स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा के साथ युवक ने किया गलत काम, आरोपी फरार

रीवा में फिर रेप: स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा के साथ युवक ने किया गलत काम, आरोपी फरार
x
रीवा में एक नाबालिक स्कूली छात्रा के साथ रेप हुआ है. मामले को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है.

रीवा में आए दिन रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं। रेपिस्ट गिरफ्तार भी होते हैं, उनके घर भी जमींदोज किए जाते हैं, बावजूद इसके दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे रीवा में अपराधियों को पुलिस और क़ानून का कोई खौफ ही नहीं है। अब स्कूल जा रही एक नाबालिक छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने की खबर आ रही है। आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है। शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

मामला जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र का है, जहां स्कूल जा रही छात्रा से गलत काम हुआ है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। फरार आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : रीवा में गैंगरेप: दुर्गा पंडाल से लौट रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सभी 6 आरोपियों के घर ढहाए गए

पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा कक्षा 10 की पढ़ाई करती है। बीते दिवस वह त्रैमासिक परीक्षा देने स्कूल जा रही थी, इस दौरान छात्रा के साथ उसकी दो छोटी बहनें भी थी। गांव की पगडंडी में दोनो बहने दौड़ कर आंगे निकल गई। छात्रा पीछे रह गई। तालाब के सुनसान रास्ते में पहुंचते ही वहां मौजूद आरोपी शिवम केवट 21 वर्ष छात्रा के सामने खड़ा हो गया। आरोपी जबरदस्ती छात्रा को झाड़ियों के पीछे ले गया। जहां आरोपी ने छात्रा के साथ गलत काम किया। इस दौरान आरोपी ने छात्रा को किसी से कुछ बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद छात्रा स्कूल पहुंची जहां उसने परीक्षा दी, साथ ही घटना के संबंध में शिक्षकों को बताया।

परिजनों को बताई आपबीती

बताया गया है कि स्कूल से घर पहुंचने के बाद किशोरी ने अपने घटित आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों के साथ थाने पहुंची किशोरी द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई।

घटनास्थल का निरीक्षण

मऊगंज पुलिस ने घटना शिकायत मिलने के बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण का आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

"स्कूल जा रही छात्रा के साथ दुष्कृत्य किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।" -नवीन दुबे, SDOP मऊगंज, जिला रीवा

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story