2020/BADARIYA_REWA_CORONA.jpg

रीवा में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी, 5 की जली चिता, एक को जिला अस्पताल में छोड़कर भागे परिजन

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 May 2021

रीवा में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी, 5 की जली चिता, एक को जिला अस्पताल में छोड़कर भागे परिजन

रीवा (REWA NEWS IN HINDI) :  उपचार के दौरान कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है। अस्पताल में भर्ती मरीज प्रतिदिन काल कवलित हो रहे हैं। चिकित्सकों द्वारा मरीजों के उपचार में कहीं कोई कमी नहीं की जा रही है, इसके बावजूद कोरोना मरीजों की जान ले रहा है।

मरीज अधिक संख्या में स्वस्थ हो रहे

हालांकि एक बात महत्वपूर्ण यह कि पहले जहां उपचार के दौरान करीब एक दर्जन मरीजों की मौत हो रही थी, अब घटकर आधी हो गई है। इससे यह भी माना जा रहा है कि मरीज अधिक संख्या में स्वस्थ हो रहे हैं। फिलहाल मंगलवार को उपचार के दौरान छह मरीजों की मौत हुई, जिसमें एक को छोड़ शेष 5 शवों का अंतिम संस्कार निगम कर्मचारियों द्वारा किया गया।

ये भी पढ़े- रीवा कलेक्टर की एक और नेक पहल / सीमेंट प्लांट में 400 बेड वाला अत्याधुनिक कोविड केयर सेंटर शुरू, भरपूर ऑक्सीजन के साथ मनोरंजन की भी सुविधा होगी

बताया गया है कि मंगलवार को उपचार के दौरान छह मरीजों की मौत हुई, जिसमें रीवा हास्पिटल और जिला अस्पताल में एक-एक तथा चार मरीजों की मौत संजय गांधी अस्पताल में हुई। जिला अस्पताल में जिस महिला संक्रमित मरीज की मौत हुई, उसके परिजन अस्पताल में छोड़कर जा चुके थे। दिये गए नंबर पर कई बार संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाने के कारण शव को मर्चुरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है।

परिजनों का इंतजार बुधवार को भी किया जायेगा। यदि परिजन नहीं आये तो नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा उसका अंतिम संस्कार कर दिया जायेगा।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER