रीवा

रीवा : शासकीय भूमि किये गये अतिक्रमण को प्रशासन ने हटाया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
रीवा : शासकीय भूमि किये गये अतिक्रमण को प्रशासन ने हटाया
x
रीवा / Rewa News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा समस्त जिला कलेक्टरों को निर्देशित किया गया है कि अतिक्रमण के खिलाफ

रीवा : शासकीय भूमि किये गये अतिक्रमण को प्रशासन ने हटाया

रीवा / Rewa News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा समस्त जिला कलेक्टरों को निर्देशित किया गया है कि अतिक्रमण के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त से सख्त कार्यवाही करें। जिसको ध्यान में रखते हुए मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में लगातार अतिक्रमण हटाया जा रहा हैं। वही इस सिलसिले में मध्य प्रदेश के रीवा जिले में भी कार्यवाही की गई है आपको बता दें कि रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी के मार्गदर्शन में हनुमना एसडीएम तहसीलदार व नायब तहसीलदार के द्वारा अतिक्रमणकारियों पर संयुक्त कार्यवाही करते हुए करोड़ों की संपत्ति अतिक्रमणकारियों के कब्जे से मुक्त कराया।

 रीवा : शासकीय भूमि किये गये अतिक्रमण को प्रशासन ने हटाया

रीवा जिले के हनुमना तहसील अंतर्गत देवरा गांव में नेशनल हाईवे सड़क के किनारे अतिक्रमण को हटाया गया तो वही दूसरी ओर दादर पश्चिमी में हनुमना एसडीएम व हनुमना तहसीलदार के द्वारा अतिक्रमणकारियों को समझाइश दी गई है कि 2 दिन के भीतर अतिक्रमण हटा ले नहीं तो प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण को हटा दिया जाएगा बताया गया कि आला अधिकारियों ने बड़ी सूझबूझ के साथ पहले अतिक्रमणकारियों को समझाइश दी गई इसके बाद वहां से अतिक्रमण हटा हालांकि मौके पर मऊगंज एसडीओपी एवं हनुमना शाहपुर सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

रीवा / Rewa Hindi News :

यह भी पढ़े : गणतंत्र दिवस 2021 : रीवा में ध्वजारोहण करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज, लेंगे परेड की सलामी

रीवाः वृद्ध को धक्का देकर बाइकर्स गिरोह लूट ले गया 50 हजार रूपये, बैंक के सामने हुई घटना..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story