रीवा

पत्नियों से नाराज 2 युवको ने कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर : Rewa Local News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
पत्नियों से नाराज 2 युवको ने कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर : Rewa Local News
x
पत्नियों से नाराज 2 युवको ने कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर : Rewa Local News रीवा में लगातार हो रही घटनाओ ने पुलिस की नींद उड़ा है.

पत्नियों से नाराज 2 युवको ने कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर : Rewa Local News

रीवा (Rewa Local News) । रीवा में लगातार हो रही घटनाओ ने पुलिस की नींद उड़ा है. जहां शहर में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है. वही दूसरी तरफ मारपीट, हत्या जैसे कई संगीन अपराधों में तेजी आई है. रात में हांका टीम के द्वारा मोहल्ले-मोहल्ले में अपराधियों की पकड़ और नशा के खिलाफ चल रहे आंदोलन भी लगातार फ्लॉप नजर आ रहा है. वही हाल ही में हुई 2 घटनाओ ने रीवा में हड़कंप मचा कर रखा दिया है. जानकारी के मुताबिक अलग-अलग दो घटनाओ में 2 युवको ने पत्नी से नाराज होकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के मुताबिक अलग-अलग घटनाओं में 2 युवकों ने आत्महत्या कर लिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। पहली घटना शहर के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा नगर की बताई जाती है।

रैगिंग के 4 आरोपी छात्राओं को 5 वर्ष की सजा, परेशान छात्रा ने कर ली थी आत्महत्या : BHOPAL NEWS

मिली जानकारी के अनुसार अमरेश द्विवेदी पिता रमाशंकर द्विवेदी निवासी डड़वा थाना गुढ़ हाल निवास कृष्णा नगर ने शुक्रवार की शाम करीब 3 बजे घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घर के सदस्यों को जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि युवक की पत्नी मायके में रह रही है और युवक अपने 3 वर्षीय बेटे व पिता के साथ बिछिया थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर कॉलोनी में रह रहा था। युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था और नशे का आदी हो गया था। माना जा रहा है कि युवक ने पत्नी के विवाद के चलते ही आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पहाड़ में मिला युवक का शव

दूसरी घटना सोहागी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव की है, जहां गुरुवार को घर से लापता हुए युवक का शव गांव के पास घने जंगल में बरामद हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई की, इस दौरान युवक की जेब में जहर की पुडिय़ा बरामद हुई है। माना जा रहा है कि युवक जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है।

बताया जाता है कि युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था ,उसी विवाद के चलते गुरुवार को घर से लापता हो गया था, जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह सोहागी थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी और तलाश कर रहे थे।

पत्नियों से नाराज 2 युवको ने कर डाला बड़ा कांड, पढ़िए पूरी खबर : Rewa Local News

इसी तलाशी के दौरान शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे गांव के पास ही घने जंगल में युवक शव बरामद हुआ है। पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत किन कारणों से हुई है, इसका खुलासा हो पाएगा।

सेना के जवान का ऐसा स्वागत कभी नही देखा, घर आए जवान का जमीन पर नहीं पडने दिया पैर, किया….: MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story