रिलेशनशिप

अक्सर लड़कियां अपने ब्वाॅयफ्रेंड से बोलती हैं यह 4 झूठ!

Manoj Shukla
10 April 2021 9:39 AM GMT
अक्सर लड़कियां अपने ब्वाॅयफ्रेंड से बोलती हैं यह 4 झूठ!
x
Girls often speak to their boyfriends this 4 lies : झूठ बोलना वैसे तो गलत माना जाता है। लेकिन जिंदगी में कई ऐसी बातें होती है जिन्हें छिपाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ता हैं। अगर झूठ का सहारा न लिया जाए तो, आए दिन विवादों जैसी स्थितियां निर्मित हो सकती हैं। कुछ इसी तरह गर्लफ्रेंड भी अपने ब्वाॅयफ्रेंड ये 4 झूठ अक्सर बोलती हैं। ऐसा हम नहीं कर रहे हैं

Girls often speak to their boyfriends this 4 lies : झूठ बोलना वैसे तो गलत माना जाता है। लेकिन जिंदगी में कई ऐसी बातें होती है जिन्हें छिपाने के लिए झूठ का सहारा लेना पड़ता हैं। अगर झूठ का सहारा न लिया जाए तो, आए दिन विवादों जैसी स्थितियां निर्मित हो सकती हैं।

अक्सर लड़कियां अपने ब्वाॅयफ्रेंड से बोलती यह 4 झूठ!कुछ इसी तरह गर्लफ्रेंड भी अपने ब्वाॅयफ्रेंड ये 4 झूठ अक्सर बोलती हैं। ऐसा हम नहीं कर रहे हैं बल्कि एक रिसर्च में सामने आया हैं। तो चलिए जानते हैं अक्सर लड़कियां अपने ब्वाॅयफ्रेंड से किन चार झूठों को बोलती हैं। ऐसे में आपको यह जानना बेहद जरूरी हैं। अगर आप झूठों से वाकिफ होंगे तो छोटी-मोटी होने वाली बहस से आप बच सकते हैं।

पहला प्यार

एक रिसर्च की माने तो अधिकांश लड़कियां अपने वर्तमान ब्वाॅयफ्रेंड ही अपना पहला प्यार बताती हैं। वह अपने पास्ट को नहीं बताती है कि उनका इससे पहले भी कोई ब्वाॅयफ्रेंड था। इससे पहले भी वह किसी को पसंद करती थी।

खुद पर नहीं देती ध्यान

गर्लफ्रेंड जब भी अपने ब्वाॅयफ्रेंड से मिलने जाती है तो संजने-सवरने में काफी ध्यान देती हैं। लेकिन जब बात संजने की आती है तो उनका यही जवाब होता हैं कि मेरे पास वक्त नहीं हैं। मैं ज्यादा खुद पर ध्यान नहीं देती हूं।

मेरी ड्रेस है खराब

यह बात तो जग जाहिर है कि लड़कियां संजने-सवरने, अपने लुक, ड्रेस आदि पर खासा ध्यान देती हैं। जब वह तैयार हो जाती है तो उन्हें खुद इस बात का एहसास होता है कि वह कैसी लग रही हैं। बावजूद इसके वह ब्वाॅयफ्रेंड से यह सवाल जरूर करती हैं कि मेरी ड्रेस खराब हैं ना। मैं ठीक नहीं दिख रही हूं। ऐसे में ब्वाॅयफ्रेंड को सोच-समझकर जवाब देने की जरूरत होती हैं। क्योंकि इनका मूड़ खराब होने में समय नहीं लगता है।

नाराजगी नहीं करती बयां

रिसर्च की माने तो ज्यादातर लड़कियां अपनी नाराजगी बयां खुलकर नहीं करती हैं। जब भी ब्वाॅयफ्रेंड उनसे कुछ बात करना चाहे, कुछ पूछे तो उनका जवाब होता है मुझे नहीं मालुम। जब गर्लफेंड ऐसे कुछ सवालों के जवाब में उत्तर दें तो समझ जाइए कि वह नाराज है।

शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबा

आदित्य नारायण ने दी कोरोना को मात, जल्द लौटेंगे इंडियन आइडल के सेट पर

दोस्त की पार्टी में जमकर झूमी सोनम कपूर, वीडियो हुआ वायरल

Next Story