एंटरटेनमेंट

शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबा

Manoj Shukla
9 April 2021 11:27 PM GMT
शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबा
x
After marriage, these Bollywood actresses have avoided acting : बाॅलीवुड में एक ऐसा दौर था जब अभिनेत्रियों की शादी के बाद यह माना जाता था कि उनका फिल्मी करियर अब खत्म हो गया हैं। लेकिन आज के दौर में इसके एकदम उलट हैं।

After marriage, these Bollywood actresses have avoided acting : बाॅलीवुड में एक ऐसा दौर था जब अभिनेत्रियों की शादी के बाद यह माना जाता था कि उनका फिल्मी करियर अब खत्म हो गया हैं। लेकिन आज के दौर में इसके एकदम उलट हैं। बाॅलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है और वह फिल्मों में न सिर्फ एक्टिव है बल्कि शादी के बाद कई हिट फिल्में दे रही हैं। लेकिन आज हम बाॅलीवुड की उन अभिनेत्रियों से आपको रूबरू कराएंगे जिन्होंने 90 के दशक से लेकर कुछ सालों तक फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्रियां हुआ करती थी। लेकिन जैसे ही इन्होंने शादी की वह अभिनय की दुनिया से तौबा कर लिया।

शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबा असीन (Asin)

असीन ने शादी के बाद अभिनय की दुनिया से तौबा कर लिया। लेकिन वह शादी के पहले फिल्मों में खूब एक्टिव थी। उन्होंने सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे दिग्गज सितारों के साथा फिल्मों में नजर आई। बाॅलीवुड के अलावा असीन साउथ की भी फिल्मों में काम किया। लेकिन साल 2016 में उन्होंने जैसे ही शादी की। उन्होंने अभिनय की दुनिया से दूरियां बना ली।

शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबाट्वींकल खन्ना (Twinkle khanna)

ट्वींकल खन्ना बाॅलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बीवी हैं। अक्षय जहां बाॅलीवुड में बैक टू बैक फिल्में दे रहे हैं। तो वहीं ट्वींकल ने अक्षय से शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरिया बना ली। ट्वींकल सोशल मीडिया आज भी एक्टिव रहती है और अपनी एक्टिविटी से वह सुर्खियों में छाई रहती हैं।

शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबाजेनेलिया डिसूजा (genelia d'souza )

जेनेलिया ने रीतेश के साथ साल 2012 में शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से तौबा कर लिया। जेनेलिया ने साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्मों की शूटिंग के दौरान जेनेलिया एवं रीतेश एक-दूसरे के करीब आए थे। आज रीतेश फिल्मों में जहां एक्टिव हैं तो वहीं जेनेलिया अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। हालांकि जेनेलिया एवं रीतेश सोशल मीडिया के माध्यम से आए सुर्खियों में बने रहते हैं।

शादी के बाद बाॅलीवुड की इन दिग्गज अभिनेत्रियों ने एक्टिंग से कर लिया तौबासोनाली बेन्द्रे (Sonali Bendre)

सोनाली 90 के दशक की सबसे पाॅपुलर अभिनेत्रियों में शुमार थी। उन्होंने साल 1994 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन शादी के बाद से उन्होंने भी फिल्मी दुनिया से तौबा कर लिया।

Latest Bollywood News : मिथुन चक्रवर्ती के गाने में सोनम कपूर ने किया जर्बदस्त डांस, वीडियो वायरल

आदित्य नारायण ने दी कोरोना को मात, जल्द लौटेंगे इंडियन आइडल के सेट पर

दोस्त की पार्टी में जमकर झूमी सोनम कपूर, वीडियो हुआ वायरल

Next Story