भोपाल

8 माह के बच्चे की हत्या करने के बाद बोली मां, 'वह बकरा था, उसे वहां भेज दिया जहां से वह था'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
8 माह के बच्चे की हत्या करने के बाद बोली मां, वह बकरा था, उसे वहां भेज दिया जहां से वह था
x
भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल में एक 8 माह के बच्चे की हत्या हुई है. कथित तौर पर उसकी माँ ने ही बच्चे को मौत के घाट उतारा है. मिली जानकारी के अ

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल में एक 8 माह के बच्चे की हत्या हुई है. कथित तौर पर उसकी माँ ने ही बच्चे को मौत के घाट उतारा है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना भोपाल जिले के अशोक नगर की है. जहाँ एक माँ पर आरोप है की उसने अपने 8 माह के बच्चे की हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद माँ ने कहा कि 'वह बकरा था, उसे वहाँ भेज दिया, जहाँ से वह था'.

मामले को लेकर राजधानी में सनसनी फैली हुई है कि कैसे कोई माँ अपने मासूम बच्चे की इस तरह से हत्या कर सकती है. वहीं कुछ लोग इस मामले को बलि से भी जोड़कर देख रहें हैं.

8 माह के बच्चे की हत्या करने के बाद बोली मां, 'वह बकरा था, उसे वहां भेज दिया जहां से वह था'

क्या है मामला

बताया जा रहा है रश्मि लोधी नाम की महिला अपने बच्चे को लेकर शनिवार को घर से निकली थी. जब वह घंटों बाद घर वापस आई तो बच्चा लहूलुहान था. उसने परिवार वालों से कहा कि 'वह बकरा था, उसे वहाँ भेज दिया, जहाँ से वह था'.

पुलिस के अनुसार रश्मि के घरवाले मामले को दबाना चाहते थें. आरोपी की माँ ने 8 माह के मासूम के शव को कपडे में लपेटा और अस्पताल ले गए. अस्पताल में उसने कहा कि बच्चा सीढ़ियों से गिर गया था. इसके बाद रविवार की सुबह रश्मि के पिता ने पुलिस को पूरा मामला बताया.

लिव-इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क ऐसे उतारा मौत के घाट, देखने वालों की रूह तक कांप गई…

पुलिस ने आरोपित महिला रश्मि लोधी को गिरफ्तार कर लिया है. अपराध में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी जप्त कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक़ प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला ने पहले बच्चे को हाईवे रोड पर रखा और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया.बच्चे की गर्दन पर कई जगह चोट के निशान थे.

पुलिस के मुताबिक़ बताया जा रहा है रश्मि लोधी की मानसिक ठीक नहीं है, इस वजह से उसे मनोवैज्ञानिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story