राष्ट्रीय

T Raja Singh Video On Paigambar Mohammad: टी राजा सिंह ने अपने वीडियो में पैगम्बर मोहम्मद का नाम तक नहीं लिया!

T Raja Singh Video On Paigambar Mohammad: टी राजा सिंह ने अपने वीडियो में पैगम्बर मोहम्मद का नाम तक नहीं लिया!
x
T Raja Singh Video On Paigambar Mohammad: तेलंगाना के बीजेपी MLA को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उन्होंने पैगम्बर मुहम्मद के बारे में अपशब्द कहे हैं

T Raja Video On Paigambar Muhammad: पूरे देश में एक बार फिर वही माहौल बन रहा है जो नूपुर शर्मा विवाद के बाद बना था. तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) के खिलाफ सड़कों में 'गुस्ताख़-ए-रसूल की एक ही सज़ा सिर तन से जुदा' वाले नारे लग रहे है. दावा है कि टी राजा ने इस्लाम मजहब के संस्थापक पैगम्बर मुहम्मद की शान में गुस्ताखी की है. उन्हें अपशब्द कहे हैं. टी राजा का वीडियो सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे वह हिन्दू देवी-देवताओं के बारे में घटिया कॉमेडी करने वाले मुनव्वर फारुकी को गाली दे रहे है. लेकिन इस वीडियो में उन्होंने कहीं भी पैगम्बर मुहम्मद का नाम नहीं लिया है.

टी राजा सिंह का पैगम्बर मोहम्मद वाला वीडियो

T Raja Singh Video On Paigambar Mohammad: टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारुकी के खिलाफ वीडियो बनाया था. जिसमे वह कॉमेडियन को मां-बहन की गाली दे रहे हैं. इस दौरान वह किसी 53 साल बुजुर्ग और उसकी 6 साल की पत्नी के बारे में बात ज़रूर कर रहे हैं लेकिन वीडियो में कहीं भी उन्होंने पैगम्बर मुहम्मद का नाम तक नहीं लिया है. लेकिन इंटरनेट में ऐसे वीडियो जरूर वायरल हो रहे हैं जिसमे मुस्लिम मजहब के लोग और नेता हिंसा करने की बात कह रहे हैं और लोगों को हिंसा करने के लिए उकसा रहे हैं.

टी राजा ने पैगम्बर मोहम्मद के बारे में क्या कहा

What T Raja Said About Paigambar Muhammad: टी राजा के जिस वीडियो को लेकर मुस्लिम समाज के लोग सिर तन से जुदा जैसे हिंसक नारे लगा रहे हैं उस वीडियो में टी राजा ने पैगम्बर मोहम्मद का नाम लिया ही नहीं है. तो फिर गुस्ताख़ ए नबी कैसे हो गया यह समझ से परे है.

नूपुर शर्मा मामले में ऐसा ही हुआ था

नूपुर शर्मा ने जब पैगम्बर मुहम्मद पर टिपण्णी की थी तो देश में मुसलमनों ने पत्थरबाज़ी शुरू कर दी थी. पैगम्बर मुहम्मद के नाम पर कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे को दिन दहाड़े काट डाला गया था. उसके बाद भी कई राज्यों में ऐसी घटनाएं सामने आई थीं. लेकिन किसी ने भी यह जानने की कोशिश नहीं की थी कि आखिर नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद के बारे में कहा तो क्यों कहा?

टी राजा का विवादित वीडियो

T Raja Singh Controversial Video:

नूपुर शर्मा का पैगम्बर मोहम्मद वाला वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story