राष्ट्रीय

Nupur Sharma Comment On Muhammad Video: नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद के बारे में क्या कहा था

Nupur Sharma Comment On Muhammad Video: नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद के बारे में क्या कहा था
x
Nupur Sharma Comment About Muhammad: बीजेपी और कट्टरपंथियों का मानना है कि नूपुर शर्मा ने लाइव टीवी डिबेट में इस्लाम के संस्थापक पैगम्बर मुहम्मद की बेज्जती की थी

Nupur Sharma Muhammad Video: बीजेपी ने अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है, जिसके बाद बीजेपी सपोर्टर्स पार्टी से ख़ासा नाराज हो गए हैं. मजे की बात ये है कि कट्टरपंथी इस्लामिस्ट और भारतीय जनता पार्टी की नूपुर शर्मा को लेकर जो राय है वो एक ही है. दोनों का मानना है कि बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने इस्लाम के संस्थापक पैगम्बर मुहम्मद के बारे में ग़लत टिप्पकी है.

अब इंटरनेट में लोग उस वीडियो की तलाश कर रहे हैं जिसमे नूपुर शर्मा ने मुहम्मद के बारे में कॉमेंट किया था. लोग गूगल और Youtube में Nupur Sharma Muhammad Video, Nupur Sharma Controversial Video About Muhammad, Nupur Sharma Comment On Muhammad Video, नूपुर शर्मा ने मुहम्मद के बारे में क्या कहा था ऐसे चीज़े सर्च कर रहे हैं लेकिन कहीं भी विवादित वीडियो मिल नहीं रहा है.

नपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद पर क्या कमेंट किया था

Nupur Sharma Paigambar Muhammad Comment Video: एक न्यूज़ चैनल टीवी डिबेट में नूपुर शर्मा उस वक़्त भड़क गई थीं, जब एक मुस्लिम पक्ष के नेता ने ज्ञानवापी शिवलिंग के बारे में मजाक उड़ाया था, इसके बाद नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद पर कमेंट करते हुए, मुहम्मद और उनकी 9 साल की बीवी आयशा के बारे में गलत कमेंट किया था.

ज़ाकिर नाइक ने भी वही कहा था जो नूपुर शर्मा ने

Zakir Naik Paigambar Muhammad Aisha Video: भगोड़े जाकिर नाइक जिसे दुनिया भर के मुस्लमान बहुत इस्लामिक बड़ा ज्ञानी मानते हैं उसने भी प्रॉफिट मुहम्मद को लेकर वही कहा था जो नूपुर शर्मा ने लाइव टीवी डिबेट में कहा था. जाकिर नाइक ने भी कहा था कि पैगम्बर मुहम्मद ने अपनी 6 साल की बेटी आयशा से निकाह किया था. जाकिर नाइक का वह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ज़ाकिर नाइक का मुहम्मद और आयशा वाला वीडियो

Zakir Naik Muhammad and Ayesha video:

लोगों का कहना है कि पैगम्बर मुहम्मद के बारे में जब जाकिर नाइक ने वही बात कही जो नूपुर शर्मा ने कही थी, तो मुस्लमान और इस्लामिक संगठन सिर्फ नूपुर शर्मा का ही सिर धड़ से अलग करने की धमकी क्यों दे रहे हैं? ज़ाकिर नाइक ने भी तो वही कहा है.

नूपुर शर्मा का पैगम्बर मुहम्मद वाला वीडियो (Nupur Sharma Muhammad Controversial Video)

Nupur Sharma's video of Prophet Muhammad: वैसे तो नूपुर शर्मा का पैगम्बर मुहम्मद वाला वीडियो हर तरफ से डिलीट कर दिया गया है लेकिन हम किसी तरह इस वीडियो को खोज कर ले आए हैं। अब आप नूपुर शर्मा और जाकिर नाइक के बयान की तुलना कर सकते हैं


Next Story