राष्ट्रीय

T Raja Singh Suspended: बीजेपी ने टी राजा सिंह को सस्पेंड कर दिया! शो कॉज नोटिस थमाया

T Raja Singh Suspended: बीजेपी ने टी राजा सिंह को सस्पेंड कर दिया! शो कॉज नोटिस थमाया
x
T Raja Singh Suspended: बीजेपी ने टी राजा के साथ भी वही किया जो Nupur Sharma के साथ किया था. बिना जांच के अपने नेता को सस्पेंड कर दिया

T Raja Singh Suspended: बीजेपी ने तेलंगाना के हैदराबाद में रहने वाले विधयाक टी राजा सिंह (T Raja Singh) को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. टी राजा सिंह पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने अपने वीडियो में इस्लाम मजहब के फाउंडर पैगम्बर मोहम्मद के बारे में गलत बातें कहीं है. बीजेपी ने बिना जांच-पड़ताल किए अपने MLA टी राजा को सस्पेंड कर दिया है और पार्टी से भी निकाल सकती है. इसके लिए बीजेपी ने उन्हें शौ कॉज नोटिस भेजा है और 10 दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा है.

टी राजा सिंह सस्पेंड

T Raja Singh Suspension Letter: बीजेपी के सेंट्रल डिसिप्लिनरी कमेटी के मेंबर सेक्रेटरी ओम पाठक (Om Pathak) ने टी राजा सिंह के नाम पत्र जारी करते हुए उन्हें बताया है कि उन्होंने बीजेपी पार्टी के नियमों का उल्लंघन किया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संविधान XXV. 10 (a) के विपरीत जाकर बयान दिए हैं. इसके लिए टी राजा को तत्काल प्रभाव से पार्टी की दी हुई जिम्मेदारियों से हटाया जाता है.

टी राजा को साथ में कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है. कहा गया है कि- आपने विवादित बयान क्यों दिया? इसका उचित कारण 10 दिन के भीतर दें. और बताएं कि आपको पार्टी से निष्काषित क्यों नहीं किया जाना चाहिए। जवाब 2 सितम्बर तक देदें।

टी राजा ने क्या किया

What T Raja Singh Did: टी राजा सिंह पर आरोप हैं कि उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद के बारे में अपशब्द कहे हैं. इसके बाद उनके घर के बाहर मुस्लिम भीड़ जमा हो गई और सिर तन से जुदा वाले नारे लगने शुरू हो गए. पुलिस ने मंगलवार को टी राजा को गिरफ्तार भी कर लिया और अब बीजेपी ने उन्हें वैसे ही बिना जांच-पड़ताल किए ससपेंड कर दिया है जैसे नूपुर शर्मा के साथ किया था.

टी राजा सिंह ने पैगम्बर मोहम्मद के बारे में क्या कहा

T Raja Singh Comment On Paigambar Mohammad: टी राजा के जिस वीडियो में पैगम्बर मोहम्मद का अपमान किए जाने का दावा किया जा रहा है उसमे वह मुनव्वर फारुकी को गालियां दे रहे हैं. अपने वीडियो में उन्होंने कहीं भी पैगम्बर मोहम्मद का नाम तक नहीं लिया है. लोगों को लग रहा है कि टी राजा ने पैगंबर मोहम्मद को गलियां दी है.

टी राजा सिंह का पैगम्बर मोहम्मद वाला वीडियो

T Raja Singh Paigambar Mohammad Video: टी राजा सिंह का पैगंबर मोहम्मद विवाद वाला वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें और हमारे दूसरे आर्टिकल तक पहुंचे

Next Story