राष्ट्रीय

T Raja Singh Comment On Mohammad Video: बीजेपी MLA टी राजा सिंह ने पैगम्बर मुहम्मद पर क्या कहा?

T Raja Singh Comment On Mohammad Video: बीजेपी MLA टी राजा सिंह ने पैगम्बर मुहम्मद पर क्या कहा?
x
T Raja Singh Comment On Mohammad Video: टी राजा के खिलाफ मुसलमानों ने वही जिहादी नारा 'गुस्ताख़-ए-नबी की एक सज़ा, सिर तन से जुदा' वाले नारे लगाए

What T Raja Singh Said On Mohammad: तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने इस्लाम मजहब के संस्थापक पैगम्बर मुहम्मद के बारे में तथाकथित विवादित बयान दे दिया। उसके बाद वही हुआ जो नूपुर शर्मा विवाद के बाद हुआ था. सैकड़ों मुसलमान इकट्ठा हो गए और जिहादी नारा 'गुस्ताख़-ए-नबी की एक सज़ा, सिर तन से जुदा' चिल्लाने लगे. इसके बाद हैदराबाद में मंगलवार को पुलिस ने टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

T Raja Singh Video On Paigambar Mohammad: टी राजा सिंह को एक वीडियो में पैगम्बर मुहम्मद के बारे में अपशब्द कहते सुना गया था, हालांकि इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि वो सिर्फ मजाक में यह सब कह रहे थे. लेकिन इस्लाम मजहब के लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और हिंसक नारे लगाए।

टी राजा ने मोहम्मद के बारे में क्या कहा

T Raja Singh Comment On Mohammad: सोमवार रात से ही टी राजा के खिलाफ मुस्लिम भीड़ इकठ्ठा हो गई थी. लग रहा था कि कट्टरपंथी उन्हें घर से निकाल कर सड़क में काट डालेंगे। हालांकि कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के तथाकथित विवादित बयान को लेकर मुहम्मद के अपमान के नाम पर जिहादियों ने कइयों के गले रेत दिए, अब देश में एक बार फिर वैसी स्थीत बनने की नौबत आ गई है.

पुलिस ने नारे लगाने वालों को भी पकड़ा

T Raja Singh Video On Mohammad: टी राजा के खिलाफ गुस्ताख़-ए-नबी की एक सज़ा, सिर तन से जुदा नारे लगाने वाले और प्रदर्शन करने वाले मुस्लिम मजहब के लोगों में से कुछ को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है.. जिनके ऊपर IPC की 295 (a) और 153 (a) समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

टी राजा सिंह का पैगंम्बर मोहम्मद वाला वीडियो

T Raja Singh Paigambar Mohammad Video: टी राजा सिंह के जिस वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हुआ है और दावा किया जा रहा है कि उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद का अपमान किया है उस वीडियो में कहीं भी उन्होंने पैगम्बर मुहम्मद का नाम लिया ही नहीं है. उन्होंने सिर्फ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है और किसके लिए किया है यह वीडियो देख कर स्पष्ट नहीं होता है.

टी राजा सिंह का पैगम्बर मुहम्मद पर टिप्पणी वाला वीडियो

Video of T Raja Singh commenting on Prophet Muhammad:


T Raja Singh commenting on Prophet Muhammad Full Video: टी राजा सिंह का पैगंबर मोहम्मद वाला फुल वीडियो इंटरनेट में अब अवेलबल नहीं है. दरअसल टी राजा सिंह मुनव्वर फारुकी को गरिया रहे थे, उन्होंने पैगम्बर मुहम्मद का अपने वीडियो में नाम तक नहीं लिया। अगर इस वीडियो के आधार पर टी राजा के खिलाफ कार्रवाई होती है तो मुनव्वर फारुकी के खिलाफ भी एक्शन लिया जाना था.

Next Story