राष्ट्रीय

T Raja Singh New Video: टी राजा सिंह ने जारी किया नया वीडियो, कहा- यह धर्म युद्ध है, देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं

T Raja Singh New Video: टी राजा सिंह ने जारी किया नया वीडियो, कहा- यह धर्म युद्ध है, देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं
x
T Raja Singh New Video: बीजेपी नेता टी राजा सिंह जिनपर पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने का आरोप है उन्होंने नया वीडियो अपलोड किया है

T Raja Singh New Video: तेलंगाना हैदराबाद के बीजेपी नेता टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने नया वीडियो अपलोड किया है. बता दें कि टी राजा सिंह पर इस्लाम मजहब के फाउंडर पैगंबर मोहम्मद (Paigambar Mohammad) के बारे में अपशब्द कहने के आरोप हैं. और अब उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिलना शुरू हो गई है. वैसे तो टी राजा सिंह को गिरफ़्तारी के बाद ही कोर्ट ने जमानत दे दी थी लेकिन तेलंगाना कि सरकार अब उनके पुराने केस को मिलकर फिर से उन्हें अरेस्ट करने का षड्यंत्र रच रही है. टी राजा सिंह ने अब इसी बारे में नया वीडियो डाला है.

टी राजा सिंह का वीडियो


T Raja Singh Video: टी राजा सिंह ने नया वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि- अब तेलंगाना की सरकार, पुलिस और मुख्यमंत्री मुझे मेरे पुराने केसों के आधार पर गिरफ्तार करने का षड्यंत रच रही है. मैं ना तो तेलंगाना के सीएम से डरता हूं, ना पुलिस से और ना ही जेल जाने से डरता हूं. यह धर्म युद्ध है। कोई हमारे देवी-देवताओं का अपमान करे यह बर्दाश्त नहीं है. मुझे सुचना मिली है कि आज नहीं तो कल सुबह मुझे किसी भी हालत में जेल में डाला जाए. जो धर्म को ललकारेगा उसे राजा सिंह और हर हिन्दू उसकी की भाषा में जवाब देगा।

टी राजा सिंह की जान को खतरा

जिस तरह नूपुर शर्मा विवाद के बाद उनकी जान को खतरा अभी भी बरक़रार हैं और हमेशा बना रहेगा उसी तरह अब राजा सिंह की जान भी खतरे से खली नहीं है. नूपुर को मारने के लिए अलकायदा और ISIS अपने आतंकी भारत में भेज ही रहा है साथ में भारत के अंदर मौजूद इस्लामिक आतंकी और जिहादी इसी ताक में बैठे हैं कि कब मौका मिले और नूपुर शर्मा को मार दिया जाए. टी राजा सिंह और उनके वकील को भी सिर कलम करने, परिवार को खत्म कर देने, बहु-बेटियों का रेप करने जैसी धमकियाँ मिलने लगी हैं.

टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में क्या कहा

T Raja Singh Comment On Paigambar Mohammad: टी राजा सिंह के जिस वीडियो को लेकर विवाद हुआ है, उसमे वह हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को गाली दे रहे हैं. उन्होंने किसी 53 साल के बूढ़े और उसकी 6 साल की पत्नी का जिक्र किया है लेकिन वीडियो में कहीं भी टी राजा सिंह ने इस्लाम के ससंथापक, या इस्लाम मजहब का नाम तक नहीं लिया है. फिर भी लोग उन्हें पैगम्बर मोहम्मद के अपमान का आरोप लगा रहे हैं. और उनके खिलाफ सड़कों में जिहादी नारे 'गुस्ताख़-ए-रसूल की एक सज़ा, सिर तन से जुदा' जैसे नारे लगा रहे हैं.

टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार

टी राजा ने संदेह जताया था कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा, नया वीडियो अपलोड करने के बाद उन्हें फिर से हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. मुस्लिम नेताओं ने धमकी दी थी कि अगर टी राजा को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मुसलमान सड़कों में आएँगे, मुसलमान कबतक कानून की डोर पकड़ेगा।

टी राजा का पैगम्बर मोहम्मद वाला वीडियो

T Raja Singh Paigambar Mohammad Video: वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story