राष्ट्रीय

नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद के बारे में कुछ गलत नहीं बोला: अतीक उर रहमान

नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद के बारे में कुछ गलत नहीं बोला: अतीक उर रहमान
x
Nupur Sharma Atiq ur Rehman: मुस्लिम स्कॉलर अतीक उर रहमान ने न्यूज़ टीवी डिबेट में कहा है कि अगर नूपुर शर्मा ने पैगम्बर के बारे में गलत बोला है तो मौलवी आकर बताएं कहा गलत बोला है?

Nupur Sharma Atiq ur Rehman: भारत में बीजेपी की सस्पेंडेड प्रवक्ता नूपुर शर्मा को हर रोज़ जान से मारने की धमकी मिल रही है. नूपुर शर्मा का सपोर्ट करने वालों का तक गला काटा जा रहा है. आए दिन कोई नूपुर शर्मा की गर्दन तो कोई जीभ काटने पर इनाम देने की घोषणा कर रहा है. ऐसे में उनके समर्थन में एक मुस्लिम स्कॉलर को सामने आना पड़ा है. अतीक उर रहमान जो की एक इस्लामिक स्कॉलर हैं उन्होंने कहा है कि नूपुर शर्मा ने जो कुछ भी पैगम्बर मुहम्मद के बारे में कहा है वो कहीं से भी गलत नहीं है. अगर नूपुर शर्मा ने कुछ भी गलत बोला है तो मुस्लिम मौलवी सामने आकर यह साबित क्यों नहीं कर देते?

अतीक उर रहमान ने कहा है कि इस्लाम काफी बड़ा है और नूपुर शर्मा को माफ़ी दी जा सकती थी. लेकिन उन्होंने पैगम्बर मुहम्मद के बारे में कुछ गलत बोला ही नहीं है यह बात सभी जानते हैं.

कौन हैं अतीक उर रहमान

Who Is Atiq ur Rehman: अतीक उर रहमान एक इस्लामिक स्कॉलर हैं, जिन्हे इस्लाम मजहब के बारे में सब कुछ मालूम है. उनका कहना है कि भारत में नूपुर शर्मा के जिस विवादित कॉमेंट के चलते हिंसा हो रही है, लोगों का गला काटा जा रहा है, मुसलमान नूपुर शर्मा के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं उस स्टेटमेंट में कुछ विवादित है ही नहीं। उन्होंने जो कहा उसमे कुछ गलत नहीं है. और लोगों को लगता है कि नूपुर शर्मा पैगम्बर मुहम्मद पर कुछ गलत बयान दिया है तो आप सामने आइये और बताइये कि नूपुर शर्मा ने क्या गलत कॉमेंट किया है?

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के एक मौलाना ने नूपुर शर्मा को बेक़सूर बताते हुए उसी विवादित डिबेट में शामिल मुस्लिम पैनलिस्ट तस्लीम एहमद रहमानी को असली दोषी बताया था, जिसने सबसे पहले शिवलिंग और हिन्दुओं का मजाक उडाया था. उसके भड़काने पर ही नूपुर ने पैगम्बर मुहम्मद पर कॉमेंट किया था.

अतीक उर रहमान का नूपुर शर्मा वाला वीडियो

Atiq ur Rehman Supports Nupur Sharma Video:

नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद के बारे में क्या कहा था विवादित वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story