राष्ट्रीय

Nupur Sharma Comment On Muhammad: अल कायदा ने भारत में आतंकी हमला करने की धमकी दी, कहा भगवाधारियों का अंत होगा

Nupur Sharma Comment On Muhammad: अल कायदा ने भारत में आतंकी हमला करने की धमकी दी, कहा भगवाधारियों का अंत होगा
x
Nupur Sharma Comment On Muhammad: नूपुर शर्मा केस में अब भारत के चार शहरों पर आतंकी हमले की धमकी दे रहा इस्लामिक आतंकी संगठन

Nupur Sharma Comment On Muhammad: बीजेपी की सस्पेंडेड प्रवक्ता नूपुर शर्मा के एक मामूली कमेंट से दुनियाभर के मुस्लिम देशों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया, जहां केंद्र सरकार भी बेक स्टेप लेने के लिए मजबूर हो गई, अब पैगम्बर मुहम्मद के बारे में विवादित बयान देने के बाद इस्लामिक आतंकी संगठन ने भारत में आतंकी हमला करने की धमकी दी है. अल कायदा ने धमकी भरी चिट्टी में कहा है कि दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में आत्मघाती हमले करेंगे, हिंदुस्तान से भगवाधारियों का खात्मा कर दिया जाएगा।

अल कायदा की भारत को धमकी

अल कायदा ने अपने लेटर में कहा है कि हिंदुत्व प्रचारक ने इस्लाम का अपमान किया है, इसके बयान से मुसलमानों को ठेस पहुंची है, हम पैगम्बर के अपमान का बदला लेंगे और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधकर उड़ा देंगे, दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात के भगवाधारियों का अंत कर देंगे, वह न अपने घर में रह पाएंगे न उन्हें भारत की सेना बचा पाएगी। अलकायदा ने 6 जून को यह धमकी भरा लेटर भारत के नाम दिया है.

मुस्लिम देश भारत को आंख तरेर रहे हैं

नूपुर शर्मा के कॉमेंट के बाद दुनियाभर के इस्लामिक देश भारत के खिलाफ हो गए हैं. 57 मुस्लिम देशों के संगठन इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) ने विरोध जताया है, और कुछ खाड़ी देशों में भारत से एक्सपोर्ट किए गए सामानों का बॉयकॉट हो रहा है, लेकिन इन मुस्लिम देशों को यह नज़र नहीं आता है कि कैसे इस्लामिक आतंकी भारत को नुकसान पहुंचा रहे हैं, कैसे कट्टरपंथी मुस्लमान एक महिला को रेप की धमकी दे रहे हैं. पत्थरबाज़ी कर रहे हैं.

नूपुर शर्मा ने मुहम्मद के बारे में क्या कहा था, और भगोड़ा जाकिर नाइक मुहम्मद के बारे में क्या कहता है वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story