राष्ट्रीय

Mission Islam India 2047: आतंकी अतहर और अरमान ने बिहार के 15 हज़ार मुस्लिम युवाओं को जिहाद करने की ट्रेनिंग दी

Mission Islam India 2047: आतंकी अतहर और अरमान ने बिहार के 15 हज़ार मुस्लिम युवाओं को जिहाद करने की ट्रेनिंग दी
x
Mission Islam India 2047: बिहार में PFI के मिशन इंडिया 2047 के तहत आतंकी, मुस्लिम युवाओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते थे, ताकी वक़्त आने पर वह जिहाद कर सकें।

Mission Islam India 2047: बिहार के पटना में भारत को अगले 25 सालों में इस्लामिक राष्ट्र बनाने और हिन्दुओं के खिलाफ जिहाद करने के लिए 15 हज़ार मुसलमानों ने PFI आतंकियों से ट्रेनिंग ली थी, इस बात का खुलासा खुद 11 जुलाई को IB द्वारा गिरफ्तार आतंकियों अतहर परवेज और अरमान मलिक ने किया है. पुलिस की पूछताछ में आतंकी हिंदुस्तान में जिहाद करने की जो प्लानिंग कर रहे थे उसके सारे राज उगल रहे हैं.

आतंकियों ने बताया कि उन्होंने PFI के मिशन इंडिया 2047 के तहत 15 हज़ार से अधिक बेरोजगार मुसलमानों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे चुके थे. इसके लिए बिहार के 15 जिलों में ट्रेनिंग कैंप चलते थे. पूर्णिया हेडक्वाटर था. ASP मनीष कुमार का कहना है कि अबतक जितने भी लोग पकड़े गए हैं वो सभी PFI से एक्टिव रूप से जुड़े हुए थे.

बेरोजगार मुसलमानों को जिहादी बनाते थे

मिडिया रिपोर्ट्स के मिली जानकारी के अनुसार PFI के मेंबर्स गांव-मोहल्लो में जाकर ऐसे मुस्लिम युवाओं को अपने व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ते थे जो बेरोजगार और गरीब थे. उन्हें पैसे का लालच देकर ग्रुप में जोड़ा जाता था. और हिंदुस्तान और हिन्दुओं के खिलाफ नफरत भरकर ब्रेनवाश किया जाता था. इसके बाद उन्हें ट्रेनिंग कैम्प म बुलाकर हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी जाती थी. PFI Mission Islam India के लिए जिहादियों की सेना तैयार कर रहा था जो एक इशारे में जिहाद करने को तैयार थे.

15 जिलों में अबतक 15 हज़ार मुस्लिम युवाओं को जिहादी बनाने की ट्रेनिंग दी जा चुकी है. जिनमे 10 जिलों के नाम सामने आए हैं. PFI के आतंकी पटना, नालंदा, पूर्वी चंपारण, दरभंगा, मधुबनी, कटिहार, अररिया, वैशाली, मुजफ्फरपुर, सारण सहित अन्य शहरों और क़स्बाओं में लोगों को ट्रेनिंग दे चुके थे.

अबतक 4 आतंकी पकड़ाए

PFI के मिशन इस्लाम इंडिया 2047 के लिए काम कर रहे आतंकियों में से अबतक 4 लोगों की गिरफ़्तारी और पूछताछ हो रही है. इनमे अतरह परवेज, मो. जलालुद्दीन, अरमान मलिक और नुरुद्दीन जंगी शामिल हैं, नरुद्दीन जंगी दरभंगा का रहने वाला है और यह वही आतंकी है जिसे सिमी के पूर्व मेंबर को जेल से छुड़ाने में मदद की थी,

ये सभी पीएम मोदी को मारने वाले थे

12 जुलाई को पीएम मोदी का पटना दौरा था, लेकिन 11 जुलाई के दिन ही पूरी आतंकी साज़िश का भंडाफोड़ हो गया. IB ने अतहर और मोहम्मद अरमान को पकड़ लिया, जिनके पास से "Towards Rule Of Islam In India" वाला डॉक्युमेंट Mission India 2047 मिला। और PFI की नापाक साज़िश का खुलासा हुआ. इसके बाद पकड़े गए तीसरे आतंकी से पता चला कि PFI 2023 में जिहाद करने की योजना बना चुका था और 25 साल बाद भारत को इस्लामिक मुल्क बना देने के मकसद से कत्लेआम करने वाला था.

Mission Islam India 2047 क्या है पूरी डिटेल में समझने के लिए इधर क्लिक करें

Next Story