राष्ट्रीय

What Is Mission India 2047: PFI का मिशन इस्लाम इंडिया 2047 जानकर आपको गुस्सा भी आएगा और डर भी लगेगा

What Is Mission India 2047: PFI का मिशन इस्लाम इंडिया 2047 जानकर आपको गुस्सा भी आएगा और डर भी लगेगा
x
What Is Mission India 2047: इस्लामिक आक्रांता मुग़लों और खिलजियों ने जिस 'गजवा ए हिन्द' का नापाक ख्वाब देखा था उसे पूरा करने के लिए PFI इस्लामिक आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है

मिशन इंडिया 2047 क्या है: इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने बिहार के पटना से 5 इस्लामिक आतंकियों को पकड़ा है, जो पीएम मोदी पर हमला करने की फ़िराक में बैठे थे, इन आतंकियों ने ना सिर्फ प्रधानमंत्री बल्कि नूपुर शर्मा और उनका समर्थन देने वालो को मौत के घाट उतारने का पूरा प्लान सेट कर लिया था. पटना से गिरफ्तार आतंकियों के पास से Mission India 2047 नामक दस्तावेज बरामद हुआ है जिसका टाइटल "Towards Rule Of Islam In India" है मतलब भारत में इस्लामी हुकूमत की तरफ अग्रसर है.


Mission India 2047 पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (Popular Front of India) का वह मिशन है जिसका नापाक ख्वाब विदेशी इस्लामिक आक्रांता, मुग़लों और खिलजियों ने देखा था. वह ख्वाब "गजवा-ए-हिंद" था. मतलब भारत का इस्लामीकरण। सैकड़ों सालों से विदेशी ताकतें खासकर मुस्लिम देश और इस्लामिक आतंकी संगठन भारत को मुस्लिम हुकूमत वाला इस्लामिक राष्ट्र बनाने के लिए साज़िश रच रहे हैं. इनका एजेंडा सिर्फ एक है हिन्दुस्तान और हिन्दुओं पर जिहाद करना, भारत में इस्लामिक परचम फहराना। मिशन इस्लाम इंडिया 2047 उसी जिहाद का एक अहम हिस्सा है. जिसका खुलासा भारीय इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने किया है.


12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटना दौरा था, उनकी विजिट से ठीक एक दिन पहले पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया था। एक आतंकी का नाम अहतर परवेज तो दूसरे का नाम मोहम्मद जलालुद्दीन है. परवेज अतहर से पूछताछ में पता चला कि पीएम पर हमला करने की साज़िश में 26 लोग शामिल थे, जिसके लिए सभी को ट्रेनिंग दी गई थी. इस ट्रेनिंग में PFI और SDPI जैसे आतंकी संगठन जुड़े थे. इन आतंकियों के पास से IB को एंटी इंडिया, एंटी हिंदू और '"Towards Rule Of Islam In India" टाइटल वाला एक Mission India 2047 डॉक्युमेंट मिला है. अबतक 5 आतंकी गिरफ्तार हुए हैं.

क्या है मिशन इस्लाम इंडिया 2047

What is Mission Islam India 2047: मिशन इस्लाम इंडिया 2047 में 2047 का मतलब सन है. सन 2047. मतलब आज से 25 साल बाद भारत में इस्लामिक कानून लागू करने, हिंदुस्तान में जिहाद करने और भारत को इस्लामिक राष्ट्र बना देने का मिशन है. यह प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन PFI का मिशन है. जिसके लिए देश में ना जाने कितने आतंकी हमारे-आपके बीच में रहकर काम कर रहे हैं. PFI का मंसूबा है कि साल 2047 तक भारत को हर हाल में एक मुस्लिम देश बना देना है. इसके लिए प्रधानमंत्री की हत्या से लेकर, हिन्दुओं का जबरन धर्मांतरण, निर्मम हत्या, आतंकवाद, लव जिहाद प्रमुख उदेश्य हैं.


यह सुनकर गुस्सा आता है कि भारत में किस तरह भारत के रहने वाले ही इसे इस्लामिक राष्ट्र बना देने के लिए जान लेने और देने के लिए तैयार हैं। और डर इस बात का है कि PFI से जुड़े लोग कहीं भी हो सकते हैं. और चुप-चाप रोज मर्रा का काम करते हुए सिर्फ जिहाद करने का इंतज़ार कर रहे हैं.

भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने वाला मिशन 2047

Mission 2047 to make India an Islamic nation: मिशन इंडिया 2047 के तार बिहार, केरल, जम्मू-कश्मीर, झारखंड, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, पंजाब, दिल्ली, और देश के तमाम राज्यों में रहने वाले इस्लामिक कट्टरपंथियों से जुड़े हैं. इन्हे आप PFI का स्लीपर सेल कह सकते हैं. जो अलग-अलग रहकर भी अपने Mission India 2047 के लिए लगातार काम कर रहे हैं. मुस्लिम युवाओं को ट्रेनिंग दे रहे हैं, हिंदुस्तान और हिन्दुओ के खिलाफ उन्हें भड़का रहे हैं और जिहाद करने के लिए उकसाने का काम कर रहे हैं.

मिशन इस्लाम इंडिया 2047 दस्तावेज में क्या लिखा है

What is written in Mission Islam India 2047 document: PFI के मिशन सिर्फ इंडिया 2047 सिर्फ 7 पन्नो का दस्तावेज है. जिसमे अगले 25 सालों में भारत को कैसे इस्लामिक देश बनाना है इसकी पूरी प्लानिंग लिखी हुई है. पत्थरबाजी, प्रदर्शन, विरोध प्रदर्शन, हिंसा, गला काटना, लव जिहाद करना, हिन्दुओं और हिन्दू नेताओं को मारना यह सब लिखा हुआ है. इस डॉक्युमेंट में भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने की बात लिखी हुई है.

एक आतंकी झारखंड में दरोगा था

  • पुलिस ने अबतक 5 आतंकियों को पकड़ा है जो मिशन इंडिया 2047 के लिए काम करते हैं. इनमे से दो प्रमुख आतंकियों के नाम मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेज है. जलालुद्दीन झारखंड पुलिस में दरोगा रह चुका है.
  • दूसरा आतंकी अतहर परवेज का भाई पटना गांधी मैदान बम ब्लास्ट में शामिल था जो जेल में है.
  • और अब PFI के साथ मिलकर अतहर परवेज जैसे अन्य आतंकियों के साथ मुस्लिम युवाओं को मार्शल आट्र्स की ट्रेनिंग, हथियार चलाने, धार्मिक उन्माद फ़ैलाने, जिहाद करने और मिशन इस्लाम इंडिया 2047 को पूरे देश में फ़ैलाने का काम करता है.
  • इन दोनों आतंकियों के पास से IB और बिहार पुलिस को PFI के पोस्टर बैनर, भड़काऊ मजहबी किताबें, हिन्दू विरोधी किताबें, और Mission Islam India 2047 डॉक्युमेंट मिला है. दोनों मिलकर देश के कई राज्यों में जाते और वहां के मुस्लिम लोगों को अपने मिशन में जोड़कर ट्रेनिंग देते थे. मदरसों में जाकर मुस्लिम बच्चों को जिहाद करने, कट्टरता करने और हथियार चलाने की ट्रेनिंग दिया करते थे.
आतंकी भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते थे, इसके लिए वह युवाओं को ट्रेनिंग देते थे - ASP मनीष कुमार

83 लाख दोनों के बैंक खातों में

मिशन गजवा ए हिन्द 2047 के लिए जलालुद्दीन और अतहर को पैसे मिलते थे, इनके बैंक खाते में 83 लाख रुपए मिले हैं. जिसे सीज कर दिया गया है.

मिशन इस्लाम इंडिया 2047 का खुलासा कैसे हुआ

पीएम मोदी पर हमला करने की प्लानिंग कर रहे मुस्लिम आतंकियों को 15 दिन की ट्रेनिंग मिली थी, पूरी प्लानिंग हो चुकी थी, सिर्फ पीएम के पटना आने की देरी थी. पटना के फुलवारी शरीफ में बने अहमद पैलेस की दूसरी मंजिल में इन इस्लामिकआतंकियों को प्रशिक्षण दिया गया था जिसमे न सिर्फ बिहार बल्कि अन्य राज्यों के आतंकी भी शामिल थे. 11 जुलाई के शाम को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने इनपुट के आधार पर पटना के नया टोला में छापेमारी की और आतंकी मोहम्मद जलालुद्दीन और गुलिस्तां मोहल्ला से आतंकी अतहर परवेज को पकड़ लिया था.

26 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

अतहर ने पुलिस को बताया है कि उसने साथ टोटल 26 लोग थे जो उससे ट्रेनिंग ले रहे थे और दूसरे लोगों को मिशन इस्लाम 2047 से जोड़ने का काम करते है.इन सभी के खिलाफ बिहार पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. अतहर, जलाउद्दीन के बाद पुलिस ने अरमान मलिक नामक एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है. जो इनकी मीटिंग में शामिल होता था.

मिशन इस्लाम इंडिया 2047 का मास्टरमाइंड कौन है

Who is the Mastermind of Mission Islam India 2047: आतंकी मोहम्मद जलालुद्दीन और आतंकी अतहर परवेज सहित पकडे गए अन्य आतंकी तो सिर्फ PFI के मिशन में प्यादे हैं. असली मास्टरमाइंड PFI है. और हो सकता है कि PFI का भी कोई आका हो जो इन्हे जिहाद करने के लिए फंडिंग करता हो.

Towards Rule Of Islam In India Mission 2047 के 5 आतंकी पकड़े जाने का मतलब यह नहीं है कि गजवा ए हिन्द का भंडाफोड़ हो गया है. अब इस मिशन को अंजाम देने वाला कोई बचा नहीं है. इस मिशन के आका अभी पुलिस और राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों के रेडार में जरूर हैं लेकिन गिरफ्त से बाहर हैं. वह कहीं भी हो सकते हैं. किसी भी राज्य या विदेश में रहकर भारत को एक इस्लामिक राष्ट्र बना देने की प्लानिंग कर सकते हैं. IB ने बड़ा खुलसा जरूर किया है लेकिन Mission Islam India 2047 का खतरा टला नहीं है.


Next Story