राष्ट्रीय

Mission India 2047 का ऑपरेटर मरगूव अहमद दानिश गिरफ्तार, 2023 जिहाद करने का प्लान था

Mission India 2047 का ऑपरेटर मरगूव अहमद दानिश गिरफ्तार, 2023 जिहाद करने का प्लान था
x
Mission India 2047: बिहार के पटना में 'गजवा ए हिन्द का मॉडल तैयार किया जा रहा था, PFI से जुड़े इस्लामिक आतंकी 12 जुलाई के दिन पीएम मोदी पर हमला करने वाले थे

Mission India 2047: बिहार के पटना में IB ने बड़े आतंकी संगठन और उसके नापाक मंसूबो का भंडाफोड़ किया है. भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने वाला PFI के मिशन इंडिया 2047 मामले में पुलिस ने शुक्रवार को फुलवारी शरीफ से मरगूव अहमद दानिश नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पूछताछ में इस गजवा ए हिन्द को लेकर इस्लामिक आतंकियों द्वारा की जा रही तैयारी के सारे राज उगल दिए हैं.

बिहार IB और पुलिस ने 11 जुलाई को पटना से 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया था जो 12 जुलाई को प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करने वाले थे, इन आतंकियों के पास से Towards Rule Of Islam In India टाइटल वाले एक डॉक्युमेंट को बरामद किया किया था. जिसमे भारत को साल 2047 कैसे इस्लामिक राष्ट्र बनाना है इसका पूरा प्लान लिखा था.

इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने Mission India 2047 के ऑपरेटर मरगूव अहमद दानिश को अरेस्ट किया है. अब पुलिस अन्य आतंकियों की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार दानिश के मोबाइल से काफी अहम जानकारियां मिली हैं. यह साल 2016 से गजवा ए हिन्द मॉडल में काम कर रहा था. साल 2023 में Mission India 2047 से जुड़े सभी इस्लामिक आतंकी भारत में जिहाद करने की पूरी प्लानिंग कर चुके थे. पुलिस को एक व्हाट्सऐप ग्रुप मिला है जिसमे दानिश और दूसरा आतंकी पाकिस्तान का फैजान था.

पाकिस्तान की मदद से भारत में जिहाद का प्लान

पुलिस को मालूम हुआ है कि Mission India 2047 से जुड़े यह आतंकी पाकिस्तान से मिलकर भारत में जिहाद करने की योजना बना रहे थे. इसके लिए इन्हे विदेशों से मतलब इस्लामिक मुल्कों से फंडिंग मिलती थी.

Mission India 2047 का मतलब आज से 25 साल बाद भारत में हिन्दुओं और हिंदुस्तान के खिलाफ जिहाद करके भारत को इस्लामिक देश बनाना है. इसके लिए कई सालों से तैयारी चल रही है. जिन लोगों की गिरफ़्तारी हुई है वो तो बस इस मिशन के मोहरे हैं असली आका का पता अभी तक नहीं चला है.

गजवा ए हिंदा वाला Mission India 2047 क्या है पूरी डिटेल में समझने के लिए यहां क्लिक करके हमारे दूसरे आर्टिकल में पहुचें

Next Story