राष्ट्रीय

I Support Nupur Sharma लिखने वालों को भी मार रहे जिहादी, नूपुर शर्मा कितनी सुरक्षित?

I Support Nupur Sharma लिखने वालों को भी मार रहे जिहादी, नूपुर शर्मा कितनी सुरक्षित?
x
Where is Nupur Sharma: नूपुर शर्मा कहां हैं, कितनी सुरक्षित हैं किसी को कुछ नहीं मालूम

नूपुर शर्मा कहां हैं: भारत में इस्लामिक आतंक दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. कश्मीर से लेकर केरल तक हिन्दू भयभीत हैं. नूपुर शर्मा के तथाकथित विवादित बयान देने से इस्लामिक कट्टरपथीं और जिहादी उन लोगों का गला भी काट रहे हैं जो सिर्फ सोशल मिडिया में I Support Nupur Sharma लिख रहे हैं. तो नूपुर शर्मा किस आतंकी साए में जी रही हैं इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. नूपुर शर्मा का साथ देने वाले सस्पेंडेड बीजेपी प्रवक्ता नवीन जिंदल को भी उदयपुर में कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकी मिल रही है. उधर जिस डच सांसद ग्रीट विल्डर्स को भी इस्लामिक कट्टरपंथी मारने के लिए ढूढ़ रहे हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि नूपुर शर्मा इस माहौल के बीच कितनी सुरक्षित हैं?

कहां है नूपुर शर्मा

Where Is Nupur Sharma: नूपुर शर्मा इस वक़्त कहां हैं और कितनी सुरक्षित हैं कोई नहीं जानता है. उनके सिर में इस्लामिक कट्टरपंथी इनाम पर इनाम रख रहे हैं लेकिन किसी भी धमकी देने वाले को पकड़ा नहीं गया है. ठीक ऐसा ही उदयपुर के कन्हैयालाल के साथ हुआ था जब वो पुलिस ने अपनी जान को खतरा होना बताया था तो धानमंडी पुलिस ने उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया था. और 28 जून 2022 के दिन उसकी बेरहमी से इस्लामिक आतंकियों ने गला काटकर हत्या कर दी.

नूपुर शर्मा की जान को खतरा

बीते हफ्ते देश में नूपुर शर्मा के बयान को लेकर हुए उपद्रव के बाद देशवासियों को लगा था कि अब आगे कोई विवाद या हिंसा नहीं होगी, लेकिन इस्लामिक जिहादी मानसिकता वालों को सिर्फ हिंसा करनी है. जो उदयपुर में कन्हेयालाल के साथ हुआ वो नवीन जिंदल और नूपुर शर्मा के साथ भी हो सकता है. फ़िलहाल पुलिस ने दोनों नेताओं के घरों में सुरक्षा बढ़ाई है. लेकिन कोई भी अपने घर से निकले की हिम्मत नहीं कर पा रहा है. कोई भरोसा नहीं है कि कब कौन कट्टरपथीं आए और गला रेत दे.

डच सांसद ने दर्जी की हत्या पर किया ट्वीट

नूपुर शर्मा का साथ देने वाले डच सांसद ग्रीट विल्डर्स ने ट्वीट करते हुए उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या पर दुःख जाहिर करते हुए इस्लामिक आतंकवाद की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि भारत के लोगों को असहिष्णु के प्रति सहिष्णु होना अब बंद कर देना चाहिए। चरमपंथी आतंकियों और जिहादियों से हिंदुत्व की रक्षा करें। इस्लाम का तुष्टिकरण ना करें यह बहुत महंगा पड़ेगा। हिन्दुओं को ऐसा नेता चाहिए जो उनकी 100% रक्षा करे. भारत कोई इस्लामिक देश नहीं है भारत हिन्दुओं का है.

Great Wilders Tweet On Udaipur Murder Case

ग्रीट विल्डर्स को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है, लेकिन वो अपने देश में सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि उनके देश में इस्लामिक आतंकवाद के लिए कोई स्थान नहीं है. वहां की सरकार कट्टरपथिंयों को लेकर कतई उदार नहीं है. लेकिन भारत में अब ऐसा माहौल बन गया है कि किसी का सपोर्ट करने वालों का सरेआम दिन दहाड़े गला काटा जा रहा है.

नवीन जिंदल को धमकी भरे तीन ईमेल मिले हैं उन मेल्स में उदयपुर हरयाकाण्ड का वीडियो लिंक किया गया है और कहा गया है कि ऐसे ही तुम्हरा और तुम्हारे परिवार का गला..... आगे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story