राष्ट्रीय

नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी, मेल में कन्हैयालाल की हत्या वाला वीडियो अटैच किया

नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी, मेल में कन्हैयालाल की हत्या वाला वीडियो अटैच किया
x
नवीन जिंदल को मेल में मिली जान से मारने की धमकी: नवीन जिंदल ने नूपुर शर्मा का साथ दिया था, जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें भी ससपेंड कर दिया था

Death threats to Naveen Jindal: बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. नवीन जिंदल को तीन धमकीभरे मेल मिले हैं जिनमे उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या वाला वीडियो अटैच किया गया है. धमकी देने वालों का इस वीडियो को लिंक करने का मतलब यही है कि वो नवीन जिंदल को भी वैसे ही मारेंगे जैसे कन्हैयालाल को मारा है.


बता दें कि सस्पेंडेड बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का नवीन जिंदल ने साथ दिया था जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने दोनों प्रवक्ताओं को पार्टी से ससपेंड कर दिया था. बीजेपी का कहना था कि वो सभी धर्म-और मजहबी भावनाओं का सम्मान करती है और उनकी निति के खिलाफ काम करने वालों पर करवाई करती है. लेकिन बीजेपी के एक्शन के बाद नूपुर शर्मा विवाद को लेकर हिंसा और हत्या रुक नहीं रही है.

नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी

नवीन जिंदल ने जानकारी दी है कि उन्हें बुधवार सुबह 6:43 मिनट पर 3 ईमेल आए, जिसमे धमकी दी गई है कि अब उनका और उनके परिवार का उसी तरह गला काट के हत्या की जाएगी जैसे उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या हुई है. वैसा ही हाल होगा जैसा कन्हैयालाल का हुआ है. नवीन जिंदल ने धमकी भरे ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और दिल्ली पुलिस को भी टैग किया है.

कन्हैयालाल जैसा हश्र होगा

ईमेल में नवीन जिंदल को जिन लोगों ने धमकी दी है, उन अज्ञात आरोपियों ने लिखा है कि रसूल की गुस्ताखी करने की एक ही सज़ा होती है. तुम्हारा और तुम्हारे परिवार का भी वही हाल होगा जो उदयपुर में कहनेयालाल का हुआ है. कोई तुम्हे बचा नहीं सकता है। तैयार रहो।


Next Story