राष्ट्रीय

कार में कोकीन लेकर जा रही थीं भाजपा की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi
19 Feb 2021 6:14 PM GMT
कार में कोकीन लेकर जा रही थीं भाजपा की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
भाजपा की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी (BJP Youth Leader Pamela Goswami) को कोलकाता पुलिस ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. पामेला गोस्वामी शुक्रवार को अपनी कार में कोकीन लेकर जा रही थी, उनके साथ उनकी सुरक्षा में तैनात केंद्रीय सुरक्षा बल का एक जवान भी मौजूद था.

भाजपा की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी (BJP Youth Leader Pamela Goswami) को कोलकाता पुलिस ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. पामेला गोस्वामी शुक्रवार को अपनी कार में कोकीन लेकर जा रही थी, उनके साथ उनकी सुरक्षा में तैनात केंद्रीय सुरक्षा बल का एक जवान भी मौजूद था.

बता दें शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने न्यू अलीपुर में भाजपा युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक और हुगली जिले के महासचिव पामेला गोस्वामी की कार की तलाशी ली, उनकी कार में कई लाख कीमत की कोकीन बरामद की गई है. साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है.

पुलिस को पहले से ही पामेला गोस्वामी के ड्रग्स के लत की जानकारी थी. न्यू अलीपुर इलाके में चेकिंग के दौरान उन्होंने भाजपा युवा नेत्री की कार को रोंका और चेकिंग की. इस चेकिंग में पुलिस को पामेला के पर्स से 100 ग्राम कोकीन मिली, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. पुलिस ने पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है.

MISSION MARS 2020 / भारतीय मूल की Dr Swati Mohan ने कहा 'Touchdown Confirmed', ख़ुशी से झूम उठा NASA

महिला ने किसी पुरुष से नहीं बनाया संबंध, हवा से हो गई Pregnant, फिर इतने मिनट में हो गई डिलेवरी...

Next Story