2021/04/SBI BANK.jpg

SBI बैंक के 44 करोड़ ग्राहकों के लिए सबसे बड़ी खबर, आज शाम 3.25 से नहीं मिलेगी ये सुविधा, जल्दी कर ले अपना काम

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
04 Apr 2021

SBI बैंक के 44 करोड़ ग्राहकों के लिए सबसे बड़ी खबर, आज शाम 3.25 से नहीं मिलेगी ये सुविधा, जल्दी कर ले अपना काम 

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में बढ़ रहे फ्रॉड और फ्रॉड कॉलिंग से ग्राहकों को बढ़ रही परेशानी के चलते अब बैंक बड़ा काम करने जा रहा है. इस बीच जानकारी मिल रही है की आज डिजिटल ट्रांजेक्शन में दिक्कत आ सकती है. जिस कारण बैंक ने अपने ग्राहकों को चेताया है की अपना काम जल्द ही निपटा ले. 

माॅल में नौकरी दिलाने के नाम पर नबालिग से दुराचार, मामला दर्ज

ट्वीट कर दी जानकारी 

जानकारी के मुताबिक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया डिजिटल ट्रांजेक्शन में इंटरनेट प्लेटफ्रॉम में को अपग्रेड करने जा रहा है. जिस कारण आज लगभग 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक सुविधा से वंचित रहेंगे। 

बताया जाता है की बैंक शाम 3.25 से लेकर 5.25 तक अपनी सारी इंटरनेट सुविधा बंद रखेगा। जिस कारण इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप (YONO App), योनो लाइट  (YONO Lite) ऐप और यूपीआई (UPI) की सुविधा सहित कई अन्य सुविधा नहीं मिल पाएंगी। 

आज शाम तक चलेगा अपग्रेड 

 बैंक ने ट्वीट करते हुए कहा की किसी भी तरह के फ़र्ज़ी मैसेज और कॉल पर भरोसा न करे. साथ ही बैंक ने कहा की कुछ लोग बैंक का खुद को मैनेजर बताकर फ़र्ज़ी ओटीपी से अकाउंट के सारे पैसे गायब कर देते है. ऐसे में बैंक इंटरनेट सुविधा को और बेहतरीन बनाने जा रहा है. जिस कारण 2 घंटे बैंक के सारे काम बंद रहेंगे। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER