Case of misbehavior with a minor in the name of getting a job in Mal, case registered.jpg

माॅल में नौकरी दिलाने के नाम पर नबालिग से दुराचार, मामला दर्ज

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
04 Apr 2021

बेगूसराय। माॅल में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक ने नाबालिग को घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया। वही इसमें युवक का साथ एक अधेड़ महिला दे रही थीं। इसी महिला ने नाबालिग को नौकरी दिलवाने के नाम पर युवक के घर लेकर गई थी। नाबालिग के लापता होने के बाद उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बिहार के बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र में की रहने वाली एक 9वीं की छात्रा को माल में नौकरी दिलवाने के नाम पर घर में कैद कर लिया। बताया जाता है कि पडोस की रहने वाली एक महिला ने नाबालिग की मां को बताया था कि वह नौकरी लगवा देगी। इसके लिए महिला ने उसकी मां से नाबालिग का आधार कर्ड मांगा था। और बाद में अपने साथ ले गई थी।

फोन से बात करवाया

नाबालिग की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि रीना नाम की महिला ने माल में नौकरी दिलवाने के लिए एक अटल नाम के युवक से फोन पर बात करवाई। बाद में शुक्रवार को वह अपने साथ मेरी बेटी को ले गई। जब काफी समय बाद भी बटी वापस नही आई तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। लेकिन न तेा रीना का पता चला रहा था और न ही बेटी मिल रही थी। 

नाबालिग ने बताई आपबीती

नाबालिग युवती ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि रीना नौकरी दिलवाने के नाम पर मुंगेरीगंज मोहल्ला स्थित एक मकान में ले गई, जहां पहले से ही आरोपी युवक मौजूद था। महिला वहा से चली गई और आरोपी युवक काफी देर तक उसे बैठाए रहा। जब वह जाने के लिए कहने लगी तो उसके साथ अभद्रता करते हुए निर्वस्त्र कर दिया और उसके साथ मनमानी की। 

आरोपी महिला पकडाई

महिला अपनी बेटी की तलाश कर रही थी, तभी आरोपी महिला कालीस्थान के पास मिल गई। बेटी के बार में पूछने पर गोलमोल जवाब देने लगी। जिस पर नाबालिग की मां ने पकड़ा और लोगों की सहायता से थाने लेकर गई। वही पुलिस ने जब जोर देकर पूछताछ शुरू की तो पूरा भेद खुलकर सामने आ गया। नाबालिग को बरामद कर लिया गया।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER