राष्ट्रीय

असम में स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे आमिर खान और लाल सिंह चड्डा की पूरी टीम, सीएम बिस्वा ने इन्वाइट किया

असम में स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे आमिर खान और लाल सिंह चड्डा की पूरी टीम, सीएम बिस्वा ने इन्वाइट किया
x
Aamir Khan Assam CM Biswa: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने आमिर खान के साथ उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को इन्वाइट किया है

Aamir Khan Will Celebrate Independence Day In Assam: जहां देश में करोड़ों लोग आमिर खान और उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार कर रहे हैं वहीं असम के बीजेपी पार्टी के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने Aamir Khan सहित लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को स्वतंत्रता दिवस के मौके में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है. आमिर खान इस साल भारत का स्वतंत्रता दिवस असम में सीएम बिस्वा के साथ मनाएंगे।

15 अगस्त में भारत के 75वें इंडिपेंडेंस डे को सेलिब्रेट करने के बाद हेमंत बिस्वा 16 अगस्त को आमिर खान की फिल्म देखने के लिए जाएंगे। सीएम सरमा ऐसा तब कर रहे हैं जब लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार किया जा रहा है. ट्विटर में #Boycottlalsinghchaddha ट्रेंड कर रहा है. आमिर खान पर PK फिल्म में हिन्दू देवताओं का अपमान करने का आरोप है इसी लिए लोग उनकी फिल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री आमिर खान को अपने राज्य के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल करने के साथ उनकी फिल्म देखने का प्लान सेट कर चुके हैं.

असम में आमिर मनाएंगे स्वतंत्रता दिवस

असम सीएम के बुलावे पर आमिर खान असम जाएंगे, उन्होंने और उनकी टीम ने हेमंत बिस्वा सरमा के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. 16 अगस्त को सीएम बिस्वा आमिर खान और उनकी टीम के साथ लाल सिंह चड्ढा देखने के लिए जाएंगे।

आमिर खान की फिल्म Lal Singh Chadda मुश्किलों में है. पहले तो Boycott Lal Singh Chadda ट्रेंड हुए और रिलीज के बाद फिल्म को खराब रिव्यू मिले हैं. अगर आप भी लाल सिंह चड्डा देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले RewaRiyasat.com का Lal Singh Chaddha Review In Hindi जरूर पढ़ लें.

मूवी रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें और हमारे दूसरे आर्टिकल तक पहुंचें


Next Story