बॉलीवुड

Laal Sigh Chaddha Review In Hindi: कैसी है लाल सिंह चढ्ढा? देखने से पहले रिव्यु पढ़ने में आपका फायदा है

Laal Sigh Chaddha Review In Hindi: कैसी है लाल सिंह चढ्ढा? देखने से पहले रिव्यु पढ़ने में आपका फायदा है
x
Laal Singh Chaddha Review: लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होते ही, क्रिटिक के बयान व रुझान सामने आ रहें हैं, जिनके अनुसार हम आपको आज लाल सिंह चड्ढा का रिव्यु बताने जा रहें हैं।

Laal Singh Chaddha Review in Hindi: गुरुवार 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चढ्ढा रिलीज (Laal Singh Chaddha) हो चुकी है, तथा इसके साथ ही रक्षाबंधन (RakshaBandhan) भी रिलीज हो चुकी है। लाल सिंह चड्ढा को लेकर क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट के लगातार रुझान (Laal Singh Chaddha Review) सामने आ रहें हैं, जिसके बारे में हम आपको लगातार अपडेट कर रहें हैं। एक फिर फिर लाल सिंह चढ्ढा के रिलीज पर मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म को लेकर अपने बयान जारी किये हैं. उन्होंने फिल्म को बेकार बताया है. फिल्म को लेकर कई अफवाहें भी थी की लोगों ने अडवांस बुकिंग कर रहें व फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इन्ही सब के बीच तरन आदर्श का यह बयान लाल सिंह चढ्ढा की पोल खोल रहा है।

Laal Singh Chaddha Movie Review In Hindi

तरन आदर्श ने ट्वीट कर लिखा

Taran Adarsh Tweet: फिल्म को बहुत ही अच्छा और सफल बताना बंद करें , आकड़ों व तथ्यों को स्पष्ट रूप से प्रस्तुतकरो #LaalSinghChaddha की एडवांस बुकिंग से उम्मीद से कम हैं. फिल्म स्पॉट बुकिंग और वॉक इन ऑडियंस पर ही निर्भर है।

Taran Adarsh Laal Singh Chaddha Rating

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा की आमिर खान की वापसी की गाड़ी का ईंधन बीच में ही खत्म हो गया है, फिल्म की कहानी आपको रोमांच प्रदान करने में सक्षम नहीं दिख रही है व कहानी में भी दम नहीं है। आपको रोमांचित करने के लिए एक मनोरम पटकथा का अभाव है। सेकंड हाफ के बाद फिल्म और भी डाउनहिल में जाती दिखाई पड़ती है, इसके बावजूद इसमें कुछ शानदार क्षण हैं, लेकिन यह फिल्म आग लगा रही है ऐसा नहीं कह सकते। उन्होंने इस फिल्म को 2 स्टार की रेटिंग दी है।

Taran Adarsh Koun Hain: आपको बता दें तरन आदर्श (Taran Adarsh) के ज्यादातर अनुमान सही निकलते हैं। उन्हें Bollywood Industry के व्यापार की सारी खबरें रहती हैं। Taran Adarsh मौजूदा दौर के जाने माने क्रिटिक हैं। ज्यादातर लोग फिल्म को लेकर के उनके ट्वीट्स व ख़बरों का इंतजार करते हैं। तरन आदर्श की खबरों पर लोगों का पूरा विश्वाश होता है क्योंकि उनकी ज्यादातर खबरें हमेशा सही निकली हैं और लोग भी उन खबरों पर भरोसा करते हैं। तरन आदर्श को बॉक्स ऑफिस से सटीक रिपोर्ट्स मिलती हैं.

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story