राष्ट्रीय

सचिन तेंदुलकर पर भड़के कांग्रेसी, कटआउट पर कालिख पोती, जानिए वजह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
सचिन तेंदुलकर पर भड़के कांग्रेसी, कटआउट पर कालिख पोती, जानिए वजह...
x
कांग्रेस सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) तक पहुँच गई है. केरल में भारतीय युवा कांग्रेस के नेताओं ने सचिन तेंदुलकर के कटआउट पर कालिख पोती है.

नई दिल्ली. तीन नए कृषि क़ानून के विरोध में किसान संगठन लगातार सरकार का विरोध कर बिल वापसी की मांग कर रहें हैं. इस बीच राजनैतिक पार्टियां भी किसान आंदोलन के जरिए अपनी राजनितिक रोटियां सेंकने में लगी हुई हैं. कृषि कानून का विरोध करते करते अब कांग्रेस गॉड ऑफ़ क्रिकेट कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) तक पहुँच गई है. केरल में भारतीय युवा कांग्रेस के नेताओं ने सचिन तेंदुलकर के कटआउट पर कालिख पोती है.

Ratan Tata को 4 बार हुआ Serious Love, फिर भी नहीं की शादी, जानिए क्या है वजह…

दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर विदेशी ताकतें भारत को बदनाम करने की साजिश रच रहीं हैं. जिसे लेकर सचिन तेंदुलकर ने एक ट्वीट किया था और सचिन के इस ट्वीट का विरोध भारत में ही होने लगा. हांलाकि सचिन का ट्वीट विदेशी नामचीनों को नसीहत देने को लेकर था. परन्तु इस ट्वीट के चलते सचिन को अपने ही देश में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हालात यहाँ तक पहुँच गए हैं कि बिहार आरजेडी के एक नेता शिवानंद तिवारी ने सचिन के बारे में न सिर्फ विवादित टिप्पणी की बल्कि केरल में कांग्रेसियों ने उनके कटआउट पर कालिख तक पोत दी.

अभी और बढ़ेगी ठंड, मध्यप्रदेश समेत इन राज्यों में बारिश की आशंका | Weather Report

क्या कहा था सचिन तेंदुलकर ने...

सचिन तेंदुलकर ने विदेशी नामचीनों को भारत के आतंरिक मामले में दखल न देने की नसीहत दी थी. तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा था कि 'भारत की संप्रभुता के साथ समझौता नहीं किया जा सकता. विदेशी ताकतें दर्शक तो बन सकती हैं इसमें भाग नहीं ले सकतीं. भारतीय, भारत को जानते हैं और उन्हें ही भारत के लिए फैसला लेना चाहिए. एक देश के तौर पर एकजुट रहें.'

भारत को बदनाम करने की साजिश रचने वाली विदेशी ताकतों के समर्थन में कांग्रेस, जानिए क्या कहा अधीर रंजन चौधरी ने…

सचिन तेंदुलकर पर भड़के कांग्रेसी, कटआउट पर कालिख पोती, जानिए वजह...
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story