किसानों हम आपके साथ है, एक इंच भी पीछे मत हटना : राहुल गाँधी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
किसानों हम आपके साथ है, एक इंच भी पीछे मत हटना : राहुल गाँधी
x
राहुल गाँधी एक बार फिर किसान आंदोलन के समर्थन में उतर आएं हैं. राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि देश के गृहमंत्री से पूँछिये कि

राहुल गाँधी एक बार फिर किसान आंदोलन के समर्थन में उतर आएं हैं. राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि देश के गृहमंत्री से पूँछिये किसान लाल किला तक कैसे पहुँच गए.

उन्होंने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा है कि 'देश के किसानों हम आपके साथ हैं, एक इंच भी पीछे मत हटना, ये आपका भविष्य है. ये जो 5-10 लोग आपका भविष्य चोरी करने की कोशिश कर रहें हैं, इन्हे मत चोरी करने दीजिए. हम आपकी पूरी मदद करेंगे.

तीनों क़ानून रद्द किए जाएं : राहुल गाँधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के आंदोलन के साथ क्या चल रहा है, आप जानते हैं. किसानों को पीटा जा रहा है. उनको डराया जा रहा है. हम सब जानते हैं कि क्या चल रहा है.

30 जनवरी को किसानों के खाते में 400 करोड़ रूपए भेजेंगे सीएम शिवराज, 20 लाख किसान होंगे लाभान्वित

पहला कानून मंडी व्यवस्था को खत्म कर देगा.

दूसरा कानून कृषि व्यवस्था को खत्म कर देगा. इससे सबसे बड़े उद्योगपति जितना भी अनाज़ जमा करना चाहते हैं कर सकते हैं. इससे किसान दाम नेगोशिएट नहीं कर सकता है.

किसानों हम आपके साथ है, एक इंच भी पीछे मत हटना : राहुल गाँधी

तीसरा कानून ये है कि किसान इन मामलों को कोर्ट नहीं ले जा सकता. ये पूरी तरह से क्रिमिनल एक्ट है. इसको वापस लिया जाना चाहिए.

हम चाहते हैं कि किसानों के साथ बातचीत कर इसका समाधान निकाला जाए. लालकिले के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि पचास किसानों को किस ने लालकिले में जाने दिया. प्रदर्शकारियों को लालकिले के अंदर किसने जाने दिया.

SINGHU BORDER पर बवाल, किसान और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

SINGHU BORDER में किसानों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प

प्रदर्शनकारी किसानों एवं स्थानीय लोगों के बीच झड़प की खबर आ रही है. यह घटना SINGHU BORDER में हुई है. बताया जा रहा है बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी किसान और स्थानीय लोग भीड़ पड़े हैं. पत्थरबाजी हो रही है साथ ही एक दुसरे पर हमले भी किए जा रहें हैं.

प्रदर्शनकारी किसानों ने SINGHU BORDER पर कब्ज़ा जमा रखा है. वे आंदोलन के लिए वहां जमे हुए हैं. जबकि स्थानीय लोग चाहते हैं कि प्रदर्शनकारी किसान यहाँ से चले जाएं और उनकी दिनचर्या पहले जैसे सुचारु रूप हो सके.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story