SINGHU BORDER पर बवाल, किसान और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
SINGHU BORDER पर बवाल, किसान और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी
x
नई दिल्ली। प्रदर्शनकारी किसानों एवं स्थानीय लोगों के बीच झड़प की खबर आ रही है. यह घटना SINGHU BORDER में हुई है. बताया जा रहा है बड़ी संख्या

नई दिल्ली। प्रदर्शनकारी किसानों एवं स्थानीय लोगों के बीच झड़प की खबर आ रही है. यह घटना SINGHU BORDER में हुई है. बताया जा रहा है बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी किसान और स्थानीय लोग भीड़ पड़े हैं. पत्थरबाजी हो रही है साथ ही एक दुसरे पर हमले भी किए जा रहें हैं.

प्रदर्शनकारी किसानों ने SINGHU BORDER पर कब्ज़ा जमा रखा है. वे आंदोलन के लिए वहां जमे हुए हैं. जबकि स्थानीय लोग चाहते हैं कि प्रदर्शनकारी किसान यहाँ से चले जाएं और उनकी दिनचर्या पहले जैसे सुचारु रूप हो सके.

मोदी सरकार बेरोजगारों को प्रति माह दे रही ₹3800 का बेरोजगारी भत्ता, जानिए सच्चाई

स्थानीय लोग शुक्रवार की सुबह से ही प्रदर्शन कर रहें थे. वे SINGHU BORDER और HIGH WAY खाली कराने की मांग पर डटें थें.

SINGHU BORDER पर बवाल, किसान और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी

इसके पहले पुलिस ने भी प्रदर्शनकारी किसानों को SINGHU BORDER से हटने का नोटिस दिया था. साथ ही रात में ही पुलिस बल और RAF (RAPID ACTION FORCE) बॉर्डर पर तैनात हो गई थी.

प्रदर्शनकारियों और स्थानियों के झड़प के बीच पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया है. पत्थरबाजों को रोकने के दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. वहीं SHO ALIPUR पर प्रदर्शनकारी में से किसी एक ने तलवार से हमला कर दिया है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

30 जनवरी को किसानों के खाते में 400 करोड़ रूपए भेजेंगे सीएम शिवराज, 20 लाख किसान होंगे लाभान्वित

तिरंगे का अपमान, नहीं सहेगा हिन्दुस्तान

बताया जा रहा है शुक्रवार की सुबह से ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्रित हो चुके थें. उनकी मांग थी कि प्रदर्शनकारियों को यहाँ से हटाया जाय और बॉर्डर-हाईवे खाली कराया जाय. इस दौरान स्थानीय लोग तिरंगे का अपमान, नहीं सहेगा हिन्दुस्तान के नारे भी लगा रहें थें. इन्होने गुरुवार को भी खुद को हिन्दू सेना बताते हुए किसान धरने का विरोध किया था एवं कहा था कि लाल किले में जो तिरंगे का अपमान हुआ है, वो उसे नहीं सहेंगे. हांलाकि पुलिस ने इन्हे खदेड़ दिया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story