राष्ट्रीय

कोरोना से स्वस्थ्य होकर पहली सभा में पहुंचे ट्रंप - कहा पहले हूं ज्यादा फिट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
कोरोना से स्वस्थ्य होकर पहली सभा में पहुंचे ट्रंप - कहा पहले हूं ज्यादा फिट
x
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब वह कोरोना से पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। कोरोना को मात देने के बाद

कोरोना से स्वस्थ्य होकर पहली सभा में पहुंचे ट्रंप - कहा पहले हूं ज्यादा फिट

फ्लोरिडा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब वह कोरोना से पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। कोरोना को मात देने के बाद वह पहली बार सभा में पहुंचे। यह सभा फ्लोरिडा में आयोजित की गई। सभा में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि मैं पहले से अब ज्यादा फिट एवं अपने आपको स्वस्थ्य महसूस कर रहा हूं। तो वहीं डाॅक्टरों द्वारा भी ट्रंप को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की बात कही है।

किम जोंग उन ने पहली बार मांगी माफी, जानिए क्यों भरी सभा में लगे रोने

इन्होंने की पुष्टि

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थ्य होने की जानकारी व्हाइट हाउस में बीते दिनों दी गई थी। यह जानकारी एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी गई। अमेरिकी राष्ट्रपति के प्रेस सेक्रेटी कैली मैक्नेनी ने बताया कि बीते दिनों डाॅ. सीन कोलने द्वारा व्हाइट हाउस को एक चिट्टी लिखी गई। चिट्टी में यह बताया गया है कि अब राष्ट्रपति ट्रंप पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई। यह जांच कई बार की गई। जिसमें उनकी रिपोर्ट हर बार निगेटिव आई है।

अब आधार कार्ड हुआ हाईटेक, जनिये पूरी वजह, क्या होंगे फायदे

पहले से खुद को बताया फिट

सभा में लोगों को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को पहले फिट बताया। उन्होंने कहा कि अब मैं कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं और पहले से ज्यादा उर्जावान महसूस कर रहा हूं। खबरों की माने जब ट्रंप खुद को स्वस्थ्य रहने की बात कह रहे थे तब तक यह पुष्टि नहीं हुई थी कि उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई हैं।
बता दें कि पिछले कई महीनों से कोरोना का कहर पूरे विश्व में है। इस वायरस से अब तक कई नेता, अभिनेता आम लोग शिकार हो चुके हैं।

IMD का अलर्ट जारी, देश के इन हिस्सों में भारी बारिश के आसार

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story