क्राइम

डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं कर पाया बर्दास्त तो कर दी हत्या, कहानी सुन रूह कांप जाएंगी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं कर पाया बर्दास्त तो कर दी हत्या, कहानी सुन रूह कांप जाएंगी
x
डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं कर पाया बर्दास्त तो कर दी हत्या, कहानी सुन रूह कांप जाएंगीआगरा: कहते है जब प्यार हद से गुजर

डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड की बेवफाई नहीं कर पाया बर्दास्त तो कर दी हत्या, कहानी सुन रूह कांप जाएंगी

आगरा: कहते है जब प्यार हद से गुजर जाएं तो न वो बड़ा आदमी देखता न छोटा। ऐसी ही एक कहानी आगरा की है जहा पर एक डॉक्टर अपने मेडिकल कॉलेज की पीजी छात्रा से इस कदर खफा हुआ की उसकी शादी के न करने को बर्दास्त नहीं कर पाया और उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी.

स्वच्छ सर्वेक्षण 2020: इंदौर लगातार चौथे वर्ष सबसे स्वच्छ शहर रहा

जानकरी के मुताबिक आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज की पीजी छात्रा डॉक्टर योगिता गौतम के हत्यकांड की पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है. आपको बता दे की योगिता ने डॉक्टर विवेक तिवारी से शादी करने को मना कर दिया था जिसके बाद डॉक्टर अपना होश खो बैठा और उसने पहले योगिता के सिर में पीछे गोली मारी और उसके बाद चाकू से भी प्रहार किया था। खून से सना चाकू पुलिस को डॉक्टर विवेक की कार से मिल गया था।
योगिता द्वारा ठुकराए जाने की वजह से डॉक्टर विवेक ने उससे आखिरी मुलाकात का मन बनाया। उसने पुलिस को बताया कि वह उरई से ही पूरी तैयारी के साथ आया था। मंगलवार को दिन में उसकी योगिता से कई बार बात हुई और इन बातचीतों के दौरान उसने कहा कि मैं आखिरी बार मिलना चाहता हूँ। इसके बाद उनके बीच कोई रिश्ता नहीं रहेगा। इस पर योगिता मिलने के लिए तैयार हो गई। वह कार से आया और सीधे नूरी गेट पहुंचा। योगिता पैदल घर से बाहर आई और उसकी कार में बैठ गई। दोनों के बीच कार में झगड़ा शुरू हो गया।

एक दिन में रिकॉर्ड हुए 70 हज़ार नए Covid-19 मामले , पढ़िए पूरी रिपोर्ट

डॉक्टर विवेक तिवारी ने पुलिस को बताया कि वह योगिता से बेहद प्यार करता था और पिछले सात साल से उनके बीच गहरी दोस्ती थी। विवेक तिवारी के मुताबिक, "हम दोनों पहले शादी भी करना चाहते थे, लेकिन बहन नेहा की शादी न होने की वजह से मैंने बाद में शादी करने की बात कही थी। इससे योगिता को लगता था कि मैं उसे धोखा दे रहा हूं। एक साल पहले योगिता ने शादी से इनकार कर दिया था।

शर्मनाक: पत्नी का नाबालिक युवको ने किया गैंगरेप, शर्म के मारे पति ने काटा पत्नी का गला फिर…

सतना में भाजपा नेता का शव फंदे में झूलता मिला, लॉकडाउन के दौरान खुद को घर में कर लिया था कैद

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story