क्राइम

शर्मनाक: पत्नी का नाबालिक युवको ने किया गैंगरेप, शर्म के मारे पति ने काटा पत्नी का गला फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
शर्मनाक: पत्नी का नाबालिक युवको ने किया गैंगरेप, शर्म के मारे पति ने काटा पत्नी का गला फिर...
x
शर्मनाक: पत्नी का नाबालिक युवको ने किया गैंगरेप, शर्म के मारे पति ने काटा पत्नी का गला फिर...हरियाणा के हिसार में एक पति ने अपनी ही

शर्मनाक: पत्नी का नाबालिक युवको ने किया गैंगरेप, शर्म के मारे पति ने काटा पत्नी का गला फिर...

हरियाणा के हिसार में एक पति ने अपनी ही पत्नी का गला काट डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली। बरवाला कस्बे के एक गांव में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी के साथ हुए गैंगरेप से आहत होकर और बदनामी के डर से दंपति ने सुसाइड कर लिया। पति ने पहले पत्नी की ब्लेड से गला काटकर हत्या की,फिर खुद फांसी लगाकर जान दी।
इसका पता मंगलवार सुबह 7 बजे चला, जब सोकर उठे सात वर्षीय मासूम ने कमरे में मां को खून से लथपथ व पिता को फंदे से लटका देखा। उसने दादा को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की टीम पहुंची। कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सतना में भाजपा नेता का शव फंदे में झूलता मिला, लॉकडाउन के दौरान खुद को घर में कर लिया था कैद

पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर दिवंगत जीजा के खिलाफ हत्या, 2 आरोपी नाबालिग युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। मृतक पेशे से मजदूरी करता था। आरोपी युवक पढ़ाई के अलावा मजदूरी भी करते हैं।
सुसाइड नोट में ये लिखा: 15 अगस्त शनिवार की रात को मैं घर से बाहर गया हुआ था। जब मैं आया तो मुझे मेरी पत्नी रोती मिली। पूछा तो वह बोली कि शैतानों ने मेरे साथ जबरदस्ती की है। जीने का कोई फायदा नहीं है। अब मौत ही अच्छी है। मैंने बोला कि पुलिस में शिकायत करते हैं, तो वो बोली कि दरखास्त का कोई फायदा नहीं है। मेरी जान ले लो। मैं बोला कि तेरी जान लेने से मैं गुनाहगार हो जाऊंगा। दोषी तो आराम से रहेंगे। फिर वह बोली कि तेरा क्या इरादा है।

SBI ने ग्राहकों के लिए बदल दिए 4 बड़े नियम, पढ़िए नहीं तो तय है पेनाल्टी लगना…

मैं बोला कि मेरी जान भी तेरे साथ जाएगी। हमारे पास कोई भी उपाय नहीं था। हमारी मौत के जिम्मेवार वे दोनों युवक हैं। मर तो हम दो सकते थे, लेकिन बच्चे को साथ में लेना पड़ा। गुड बाय। पढ़ने वालों को आखिरी राम-राम। हमारे बेटे ( इशारा-शायद दादा-दादी के पास रहने वाले बेटे की ओर) को कभी मां-बाप की कमी न होने देना।

काला हिरन शिकार मामले पर बरी होने पर अभिनेता से थी नाराजगी, रची सलमान खान हत्या की साजिश, शार्प शूटर गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story