एंटरटेनमेंट

अलविदा सुशांत सिंह राजपूत: आज होगा अंतिम संस्कार, पटना से मुंबई पहुंचा परिवार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
अलविदा सुशांत सिंह राजपूत: आज होगा अंतिम संस्कार, पटना से मुंबई पहुंचा परिवार
x
अलविदा . एक चमकता सितारा फिर ओझल हो गया. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. उनकी मौत की खबर सुनते ही बॉलीवुड

अलविदा सुशांत : एक चमकता सितारा फिर ओझल हो गया. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. उनकी मौत की खबर सुनते ही बॉलीवुड समेत पूरा देश शोक की लहर में डूब गया. लोग आश्चर्यचकित है की आखिर सुशांत ने ऐसा कदम उठा क्यों? नाम, शोहरत, काम, पैसा सब कुछ तो था उनके पास. आज सोमवार को उनका अंतिम संस्कार होना है, जिसके लिए उनका परिवार पटना से मुंबई पहुँच गया है.

सुशांत मूल रूप से बिहार से हैं, रविवार को पटना में उनके घर के बाहर लोगों को जमावड़ा दिखा. पहले खबर थी कि उनका अंतिम संस्कार पटना में होगा, लेकिन अब मुंबई में ही तय किया गया है. उनके पिता और कुछ अन्य करीबी मुंबई पहुंच चुके हैं.

डिप्रेशन में थे सुशांत, इलाज चल रहा था, 6 दिन पहले पूर्व मैनेजर ने भी की थी खुदखुशी

बॉलीवुड शोक में

रविवार को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के खुदखुशी करने की खबर फैली, पूरा बॉलीवुड स्तब्ध रह गया. कई लोगों का मानना है की सुशांत के पास ऐसा करने का कोई कारण नहीं था. बॉलीवुड इंडस्ट्री ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा है की सुशांत काफी टैलेंटेड एक्टर थे, भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सुशांत उनके करीबी दोस्त थे. जो कुछ भी हुआ है, उस पर यकीन नहीं होता.

धोनी की बायोपिक में सुशांत के साथ काम करने वाले आलोक पांडे ने कहा- सुशांत तो ऐसा बिल्कुल नहीं था, वह बहुत ही स्प्रिचुअल थे. मुझे बहुत मानते थे. तब दिशा सलियन शायद उसकी मैनेजर नहीं थी. लेकिन, अंकिता लोखंडे आती थी और तब तक दोनों के बीच सब ठीक था. सुशांत के सुसाइड का कोई रीजन दिखाई नहीं देता है. उसे खूब वाहवाही मिल रही थी, उसने छिछोरे में भी अच्छा काम किया. उसे अभी भी काफी काम मिल रहा था.

विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा की अदा का कायल हुआ बॉलीवुड, जानिए कैसा रहा मायानगरी तक का सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story