सिंगरौली: नायब तहसीलदार ने पत्र लिखकर कहा, कलेक्टर साहब अवैध रेत की जाँच कराएं..

सिंगरौली: नायब तहसीलदार ने पत्र लिखकर कहा, कलेक्टर साहब अवैध रेत की जाँच कराएं..

मध्यप्रदेश सिंगरौली

सिंगरौली: नायब तहसीलदार ने पत्र लिखकर कहा, कलेक्टर साहब अवैध रेत की जाँच कराएं..

सिंगरौली ( विपिन तिवारी) । नायब तहसीलदार सिंगरौली ने 21 अगस्त को कलेक्टर खनिज शाखा को एक पत्र लिखकर चर्चा का विषय बना दिया है। नायब तहसीलदार ने रेत निकासी व भण्डारण के संबंध में कलेक्टर को पत्र लिखकर जांच कराने के लिए कहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 21 अगस्त को नायब तहसीलदार सिंगरौली ने कलेक्टर के नाम एक पत्र जारी किया। पत्र में उल्लेख किया है कि रेत निकासी उपरांत किये गये भण्डारण से नदी जलाशय एवं नाला की दूरी वर्तमान स्थिति से अवगत करायें।

देवास में इमारत ढही, 9 लोगों को मलवा से निकाला, कईं लोगों को दबे होने की आशंका

जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली के पिछड़ा वर्ग महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अन्नू पटेल ने रेत निकासी उपरांत भण्डारण से नदी जलाशय एवं नाला की दूरी की वर्तमान स्थिति से अवगत कराये जाने संबंधी जानकारी मांगी है। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के पत्र का हवाला देकर नायब तहसीलदार ने कलेक्टर,खनिज शाखा को विधिवत पत्र लिखते हुए आदेशित किया है कि दिनांक 26 अगस्त को उपरोक्त जानकारी के संबंध में हल्का पटवारी के साथ संयुक्त जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करें।नायब तहसीलदार ने बकायदे दल भी गठित किया है।

रीवा: साल से न्याय के लिए भटक रही इन्द्रकली साकेत, चार कलेक्टर बदल गए अभी तक नही मिला न्याय, कलेक्टर ने जनसुनवाई में न्याय का भरोसा दिलाया

जिसमें सूचना पिपरारंद, उर्ती, पंचायत के सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक, वन मण्डलाधिकारी सिंगरौली के अलावा कांग्रेस पिछड़ा वर्ग महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष को अवगत कराया है कि 26 सितम्बर को स्थल पर उपस्थित रहने के लिए कहा है। फिलहाल नायब तहसीलदार के द्वारा कलेक्टर खनिज शाखा को रेत के संबंध में आदेशित किये जाने को लेकर कलेक्टोरेट कार्यालय में चर्चा का विषय बना हुआ है कि एक नायब तहसीलदार कलेक्टर को कैसे आदेश दे सकते हैं,किन्तु यह पत्र जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो लोग इसे नायब तहसीलदार का अजीबो गरीब व अनोखा आदेश बताकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहें है।

मध्यप्रदेश के लिए शिवराज ने खोली लॉटरी, इन योजनाओ के लिए बहाएँगे पैसे….

[signoff]